scriptबारिश से पहले 6 मकानों पर चला बुल्डोजर | Bulldozers ran on 6 houses before the rain | Patrika News
सागर

बारिश से पहले 6 मकानों पर चला बुल्डोजर

सागर. सडक़ चौड़ीकरण के नाम पर जैसीनगर में आधा दर्जन मकानों पर राजस्व विभाग ने बुल्डोजर चलाया। बारिश के पहले ही इस कार्रवाई पर स्थानीय लोग इसका विरोध कर रहे हैं। वहीं जिन मकानों तो तोड़ा गया वह परिवार प्रशासन पर अतिक्रमण हटाने में पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं।तहसीलदार सुनील वाल्मिक ने बताया कि […]

सागरJun 29, 2024 / 11:06 am

Murari Soni

सागर. सडक़ चौड़ीकरण के नाम पर जैसीनगर में आधा दर्जन मकानों पर राजस्व विभाग ने बुल्डोजर चलाया। बारिश के पहले ही इस कार्रवाई पर स्थानीय लोग इसका विरोध कर रहे हैं। वहीं जिन मकानों तो तोड़ा गया वह परिवार प्रशासन पर अतिक्रमण हटाने में पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं।तहसीलदार सुनील वाल्मिक ने बताया कि जैसीनगर मुख्यमार्ग पर अतिक्रमण के कारण रोड संकरा हो गया है, यहां से आने-जाने वाले वाहन चालकों को परेशानियां हो रहीं थीं, लिहाजा रोड किनारे एक पूरी पट्टी के अतिक्रमण को चिंहित किया गया। श्रीसिंह घोषी, नरेंद्र डब्बू आठिया, प्रदीप जैन, परसू पटेल, धर्मेंद्र ठाकुर सहित 6 लोगों की दुकान-मकान पर जेसीबी चलाई गई।
मकान गिरने से आहत लोगों ने बताया कि प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में पक्षपात किया है। प्रशासन ने रोड किनारे के अन्य मकान मालिकों को भी नोटिस दिए थे लेकिन राजनीतिक संरक्षण के कारण कई लोगों पर कार्रवाई नहीं की और भरी बरसात में उनके मकान ढहा दिए गए। बताया कि आठ दिन पहले भी साहब सिंह का घर गिराया गया था जिसमें उन्हें करीब 35 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। इसके पहले 2021 में बस स्टैंड बनाने के लिए 22 घर तोड़े गए थे। बस स्टैंड आज भी हैंड ओवर नहीं हो पाया और यहां बनी दुकानों की नीलामी भी नहीं हो पाई।

Hindi News/ Sagar / बारिश से पहले 6 मकानों पर चला बुल्डोजर

ट्रेंडिंग वीडियो