scriptछात्रा का मोबाइल छीन स्कूटर से भागे बंटी-बबली को पुलिस ने 10 किमी पीछा कर दबोचा | Bunty-Babli, who ran away from the scooter, snatched the student's mob | Patrika News

छात्रा का मोबाइल छीन स्कूटर से भागे बंटी-बबली को पुलिस ने 10 किमी पीछा कर दबोचा

locationसागरPublished: Sep 21, 2021 08:20:30 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

बात करने के बहाने युवती ने छात्रा का मोबाइल मांगा फिर युवक के साथ भाग निकली

Bunty-Babli, who ran away from the scooter, snatched the student's mobile, was chased by the police for 10 km.

Bunty-Babli, who ran away from the scooter, snatched the student’s mobile, was chased by the police for 10 km.

बीना. चर्चित फिल्म बंटी बबली की तर्ज पर युवक-युवती मालथौन की एक छात्रा का मोबाइल छीनकर स्कूटर से भाग निकले। पीडि़त छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने घेराबंदी कर तलाश शुरू की तो उनकी लोकेशन मिल गई। पुलिस टीम ने 10 किलोमीटर तक पीछा कर दोनों को हिरासत में ले लिया। जानकारी के अनुसार मालथौन की छात्रा कॉलेज जा रही थी, तभी रास्ते में मिले दंपति ने उससे मदद मांगी। स्कूटी से उतरी युवती ने छात्रा से किसी रिश्तेदार से बात करने के बहाने मोबाइल मांगा। इसी दौरान उसके साथी युवक ने स्कूटर स्टार्ट किया और पलक छपकते ही युवती पीछे बैठकर भाग निकली। छात्रा ने इसकी जानकारी मालथौन थानाप्रभारी को फोन करके दी, जिन्होंने कंट्रोल रूम को सूचना देकर अलर्ट कराया। मालथौन से 40 किलोमीटर भागकर वे दोनों बीना तरफ आ रहे थे तो खिमलासा और बीना पुलिस ने दस किलोमीटर तक पीछा कर गिरफ्तार किया।
बंटी-बबली के पीछे लगी तीन थानों की पुलिस
सूचना मिलते ही खिमलासा थाना में पदस्थ आरक्षक राहुल दुबे ने दोनों का पीछा कर रोकने की कोशिश की। लेकिन स्कूटी की तेज रफ्तार के चलते उन्हें पकड़ नहीं सका। वहीं, बीना थाने से भी चीता-3 में ड्यूटी कर रहे आरक्षक रणवीर गुर्जर व सोमवीर उन्हें पकडऩे के लिए खिमलासा की ओर दस किलोमीटर दूर तक गए, जहां से बताए हुलिया अनुसार दोनों संदेही मिल गए और जब उन्हें रोका तो वह फिर चकमा देकर भाग निकले। वहीं शहर से आरक्षक लोकेन्द्र यादव, जाहर यादव भी बेलई तिराहा तक पहुंचे और पीछा करना शुरू किया। शहर में प्रवेश करने के पहले खिमलासा रेलवे गेट बंद मिला, जिससे वह अंडरब्रिज से भागने लगे, लेकिन पुलिस ने दोनों तरफ से उन्हें घेर लिया था और बचने के चक्कर में स्कूटी की स्पीड बढ़ा ली, जिससे फिसलकर मिट्टी में जा गिरे। तब कहीं जाकर पुलिस की पकड़ में आए।
चल रही है पूछताछ
पकड़े गए युवक-युवती अपने को पति-पत्नी बता रहे हैं, जिनसे छात्रा का मोबाइल छीनकर ले जाने के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
शकुंतला बमानिया, थानाप्रभारी, मालथौन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो