बस से भिड़ी कार, पहले पत्नी और फिर पति ने तोड़ा दम, जानिए बेटी का क्या हुआ

बस से भिड़ी कार, पहले पत्नी और फिर पति ने तोड़ा दम, जानिए बेटी का क्या हुआ

Manish Kumar Dubey | Publish: Apr, 22 2019 02:43:03 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 03:55:01 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

सानौधा थाना अंतर्गत जटाशंकर घाटी पर हादसा

सागर/सानौधा. जिले के सानौधा थाना अंतर्गत जटाशंकर के पास सागर-जबलपुर रोड पर रविवार रात सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए। इनमें से एक दमोह में महिला एवं बाल विकास विभाग में पदस्थ विकासखंड समन्वयक (ग्रामीण परियोजना) नीलम दुबे और पति जिला समन्वयक दीपेश दुबे की सागर के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात मौत हो गई। घायल लगभग एक वर्षीय बच्ची जाह्नवी का इलाज जारी है।


थाना प्रभारी चंदन सिंह के अनुसार कार किसी वाहन को ओवरटेक कर जैसे ही आगे बढ़ी सामने से आ रही बस से जा भिड़ी। बताया जाता है कि बस एमपी 20 सीए 1181 जबलपुर से सागर जा रही थी और कार एमपी 15 सीबी 5084 दमोह जा रही थी।
कार में बंडा निवासी दीपेश दुबे उनकी पत्नी नीलम दुबे और मासूम बच्ची थी। हादसे के बाद लोगों ने तत्काल पुलिस और एम्बुलेंस को सूचना दी। घायलों को निजी अस्पताल भेजा गया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned