scriptपाइप लाइन फटने से बस स्टैंड पर भरा पानी, कीचड़ से यात्री व बस चालक हुए परेशान | Bus flooded on bus stand, passenger and bus driver from mud bothered b | Patrika News

पाइप लाइन फटने से बस स्टैंड पर भरा पानी, कीचड़ से यात्री व बस चालक हुए परेशान

locationसागरPublished: Feb 04, 2019 09:23:22 pm

Submitted by:

anuj hazari

यात्रियों को बस स्टैंड के बाहर से पकडऩी पड़ी बस

Bus flooded on bus stand, passenger and bus driver from mud bothered by pipeline burst

Bus flooded on bus stand, passenger and bus driver from mud bothered by pipeline burst

बीना. खिमलासा रोड स्थित बस स्टैंड पर पानी की मेन लाइन फटने से पूरा बस स्टैंड पानी-पानी हो गया। जिसके कारण वहां से निकलने में लोगों को परेशानी हुई। जानकारी के अनुसार शनिवार को पानी की मेन लाइन फट गई थी, जिसके बाद हजारों लीटर पानी बस स्टैंड में भर गया, पानी के कारण बीच बस स्टैण्ड में कीचड़ हो गया। जब यात्री बस में बैठने के लिए जा रहे थे तो उन्हें कीचड़ से होकर इस तरह जाना पड़ा कि मानों बारिश का समय हो। बस स्टैंड पर पानी फैलने के बाद भी लाइन का सुधार कार्य दो दिन बाद किया जा सका, तब तक पानी पूरे बस स्टैण्ड में भर गया था। सोमवार को ऐसी स्थिति बन गई थी कि यात्रियों को बस स्टैंड के बाहर से बस पकडऩी पड़ी।
बस स्टैंड में नहीं किया गया है बेसमेंट तैयार
बस स्टैंड के अंदर कीचड़ होने के पीछे सबसे बड़ा कारण है कि यहां पर बेसमेंट नहीं है। जिस बजह से जरा सा पानी फैलने पर बस स्टैंड में कीचड़ हो जाता है। तमाम घोषणाएं करके वोट लेने वाले जनप्रतिनिधि भी यहां पर लोगों को मूलभूत सुविधाएं नहीं दे पा रहे हैं। जिस बजह से यात्री परेशान हैं। जबकि बस स्टैंड में शुरुआत में ही बेसमेंट बनाना तय किया गया था जो अभी तक तैयार नहीं किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो