scriptबस स्टैंड पर नहीं पहुंच रही बसें, यात्री हो रहे परेशान | Buses not reaching bus stand | Patrika News

बस स्टैंड पर नहीं पहुंच रही बसें, यात्री हो रहे परेशान

locationसागरPublished: Aug 08, 2019 09:35:42 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

अधिकारी नहीं दे रहे ध्यान

Buses not reaching bus stand

Buses not reaching bus stand

बीना. कुरवाई तरफ से आने और जाने वाली बसों में यात्रा करने वाले यात्री परेशान हैं। क्योंकि यह बसें शहर के बस स्टैंड पर नहीं पहुंच रही हैं। बस संचालकों ने अस्थाई बस स्टैंड नईबस्ती में बना लिया है। कई बार यात्रियों की मांग के बाद भी इन बसों को स्टैंड तक पहुंचाने का प्रयास नहीं किया गया।
खिमलासा रोड पर नगरपालिका द्वारा बस स्टैंड बनाया है, जिससे सभी बसें वहां व्यवस्थित खड़ी हो सकें, लेकिन कुरवाई से आने वाली बसें इस स्टैंड पर नहीं पहुंच रही हैं। इन बसों को नईबस्ती में ही खड़ा कर दिया जाता है, जिससे यात्री यहां हर मौसम में परेशान होते हैं। क्योंकि वहां कोई सुविधा नहीं है। यदि बसें स्टैंड पर पहुंचने लगें तो यात्रियों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा।
ऑटो चालक वसूलते हैं मनमाना किराया
बस स्टैंड पर बसें न आने के कारण ऑटो चालकों द्वारा मनमर्जी से किराया वसूला जा रहा है। कई बार ऑटो चालक पहले यात्रियों को बस स्टैंड लेकर पहुंचते हैं और बाद में जब कुरवाई जाने की बात यात्री करता है तो उसे नईबस्ती तक छोड़ा जाता है, जिससे उसे दोगुना किराया देना पड़ता है।
करेंगे कार्रवाई
यदि कुरवाई की ओर से आने वाली बसें बस स्टैंड पर नहीं आ रही हैं तो कार्रवाई की जाएगी। साथ ही नईबस्ती में बसें खड़ी करने पर चालान काटा जाएगा।
मैना पटेल, थाना प्रभारी, बीना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो