चने की उपज बेचकर कूलर खरीदने गए थे, ८६ हजार हुए थैले से पार

चने की उपज बेचकर कूलर खरीदने गए थे, ८६ हजार हुए थैले से पार

Vishnu Kumar Soni | Publish: May, 18 2019 09:00:00 AM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने किया मामला दर्ज

देवरी कला. नगर में दो किसानों से ८६ हजार रुपए की चोरी का मामला सामने आया है। देवरी के गन्नी तिराहे पर कूलर खरीदने गए 2 किसानों की 86000 रुपए नकदी से भरा थैला चोरी चला गया। पुलिस ने अज्ञात चोर के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम रसेना निवासी किसान का नाम दयाशंकर पिता रामप्रसाद प्रजापति चने की फसल पप्पू जैन के यहां बेचने के बाद ट्रैक्टर लेकर गन्नी तिराहेे पर कूलर खरीदने के लिए कोठारी की दुकान पर पहुंचे। जहां थैले में 60 हजार दयाशंकर के और गांव के ही नंदन महाराज के 26 हजार रुपए रखे थे। यह थैले को कोठारी की दुकान के सामने खड़े ट्रैक्टर की कपलिंग पर टांग दिया और कूलर खरीदने के लिए कोठारी की दुकान पर गया और लौटकर आकर देखा तो 86 हजार से भरा थैला गयाब था। थाना प्रभारी आर एस ठाकुर ने बताया कि 86 हजार के थैले के चोरी के मामले में सीसीटीवी फुटेज से संदिग्ध लोगों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जो भी व्यक्ति ने यह काम किया है संभव है वह पहले से इन किसानों को ताड़ रहा हो। मौका पाते ही उसने वारदात को
अंजाम दिया।
रास्ता रोक कर बाइक से गिराया, घोंपा चाकू, दो घायल, जिला अस्पताल में भर्ती
देवरी थाना क्षेत्र के ग्राम मानेगांव के रास्ते में शुक्रवार को 4 लोगों ने मिलकर मोटरसाइकिल से घर जा रहे जैतपुर कोपरा निवासी राजेंद्र पिता राजकुमार दांगी को रोककर पहले गाली गलौज की फिर गले में डाले तोलिया खींचकर बाइक से नीचे गिरा दिया। गाली गलौज करने पर मना करने पर धर्मेंद्र ठाकुर ने चाकू निकालकर पेट में घोंप दिया। इस दौरान बीच-बचाव करने आए रज्जन उपाध्याय को अखिलेश ठाकुर ने उनकी जांघ में चाकू घोंप दिया। चिनु औऱ राहुल ने लात घुसे से मारपीट कर दी।
इस मामले के बाद चाकू के हमले से गंभीर रूप से घायल राजेंद्र दांगी एवं रज्जन उपाध्याय को देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा। मामले की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर टीएस धुर्वे ने बताया कि राजेन्द्र की रिपोर्ट पर मानेगांव निवासी धर्मेंद्र ठाकुर अखिलेश ठाकुर चिनु ठाकुर एवं राहुल ठाकुर के विरुद्ध धारा 341 294 323 324 506 का मामला कायम कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned