scriptपत्रिका मुहिम: बरौनी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के स्टॉपेज के लिए रोजाना हो रहे ट्वीट | Campaign: Daily tweets for stoppage of Barauni-Ahmedabad Express | Patrika News

पत्रिका मुहिम: बरौनी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के स्टॉपेज के लिए रोजाना हो रहे ट्वीट

locationसागरPublished: Jun 10, 2021 08:17:37 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

सीनियर डीओएम ने कोरोना संक्रमण कम होते ही ट्रेनों को शुरू करने का दिया आश्वासन

Campaign: Daily tweets for stoppage of Barauni-Ahmedabad Express

Campaign: Daily tweets for stoppage of Barauni-Ahmedabad Express

बीना. दोपहर के बाद भोपाल की ओर जाने के लिए बरौनी-अहमदाबाद एक्सप्रेस का स्टापेज सबसे सुविधाजनक ट्रेन शहरवासियों के लिए साबित होगी। इसके लिए पत्रिका के अभियान को लोगों का साथ मिल रहा है। सोशल साइड ट्वीटर से बड़ी संख्या में लोग रेलमंत्री, जीएम जबलपुर व डीआरएम भोपाल के लिए ट्वीट करके ट्रेन का स्टॉपेज दिलाने की मांग कर रहे हैं। जिसके बाद सीनियर डीओएम ने रोशन रजक द्वारा किए गए ट्वीट पर रीट्वीट करके कोरोना के कम होने के बाद बंद ट्रेनों का स्टॉपेज देने का आश्वासन दिया है। दरअसल बरौनी-अहमदाबाद एक्सप्रेस शाम 6 बजे सीधे हबीबगंज के लिए निकल जाती है। इस ट्रेन को चलाते समय रेलवे ने लोगों को सुविधा देने के बारे में नहीं सोचा है। जैसे इस ट्रेन को महज एनसीआर के यात्रियों की सुविधा के लिए चलाया गया हो, जहां एक ओर यह ट्रेन एनसीआर के अंतर्गत आने वाले कई छोटे बड़े स्टेशनों पर रुकती है, तो वहीं एनसीआरएम में ही यह टे्रन मप्र के खजुराहो, छतरपुर, टीकमगढ़ तो वहीं खरगापुर जैसे छोटे स्टेशन पर स्टॉपेज है। इसके बाद यह ट्रेन सीधे ललितपुर में स्टॉप लेकर 208 किलोमीटर दूर हबीबगंज स्टेशन पर रुकती है। इस बीच वह बीना जैसे बड़े जंक्शन पर स्टॉपेज नहीं है और गंजबासौदा के बाद विदिशा में भी इसका स्टॉपेज नहीं दिया गया है। चंूकि यह ट्रेन मार्जिन समय के साथ चलती है इसलिए जिले के लोगों की सुविधा के लिए इसका महज दो मिनट का स्टॉपेज आसानी से दिया जा सकता है। जिससे बड़ी संख्या में लोग लाभान्वित होगें।
अब इन्होंने किया ट्वीट
ट्रेन के स्टॉपेज के लिए लगातार लोग ट्वीट कर रहे है, जिमसें अब सुमित सोनी, आकाश कुशवाहा, शेखर रैकवार, अवधेश परिहार, शिवेन्द्र प्रताप सहित अन्य लोगों ने ट्वीट किए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो