scriptधमकी देने वालों के खिलाफ होगा मामला दर्ज, स्टेशन प्रबंधक ने जीआरपी को लिखा पत्र, पढ़ें खबर | Case will be registered against the threateners, station manager wrote | Patrika News

धमकी देने वालों के खिलाफ होगा मामला दर्ज, स्टेशन प्रबंधक ने जीआरपी को लिखा पत्र, पढ़ें खबर

locationसागरPublished: Oct 21, 2019 08:43:29 pm

Submitted by:

anuj hazari

धमकी मिलने के बाद भी आधे से ज्यादा कर्मचारी पहुंचे काम करने

Case will be registered against the threateners, station manager wrote letter to GRP

Case will be registered against the threateners, station manager wrote letter to GRP

बीना. रेलवे स्टेशन पर सफाईकर्मियों को धमकी देने वालों के खिलाफ स्टेशन प्रबंधक ने जीआरपी को एफआइआर करने के लिए पत्र लिखा है। जिनपर जीआरपी द्वारा कार्रवाई की जा रही है। धमकी के बाद भी सफाईकर्मी काम पर पहुंचने लगे हैं। गौरतलब है कि स्टेशन पर सफाई ठेका लेने को लेकर जो घमासान चल रहा है उसके बाद सफाईकर्मियों को धमकी देने वालों के खिलाफ स्टेशन मास्टर वीके दुबे ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद एफआइआर करने के लिए जीआरपी को पत्र लिखा है। पत्र में उल्लेख किया गया है कि स्टेशन पर चल रहे सफाई कार्य को करने वालों के घर जाकर तीन लोगों ने धमकी दी है कि यदि सफाईकर्मी काम करने के लिए पहुंचे तो ठीक नहीं होगा। जिसके बाद कुछ कर्मचारी काम करने के लिए नहीं पहुंचे और सफाई कार्य प्रभावित हुआ। चूंकि स्टेशन पर सफाई कार्य को रोकना भी दंड की श्रेणी में आता है इसलिए रेल कार्य में बाधा डालने पर इनके खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के लिए एसएम ने जीआरपी को पत्र लिखा है।
स्टेशन पर की सफाई
धमकियां मिलने के बाद सफाईकर्मी पहले दिन काम पर नहीं पहुंचे, लेकिन दूसरे दिन आधे से ज्यादा सफाईकर्मी काम पर लौट आए हैं और प्लेटफॉर्म सहित सुर्कलर एरिया व एप्रोन की सफाई की।
एफआइआर के लिए लिखा है पत्र
सफाईकर्मियों को धमकी देने वालों में तीन लोगों के नाम सामने आए हैं, जिनके खिलाफ नामजद एफआइआर कराने के पत्र लिखा है।
वीके दुबे, स्टेशन प्रबंधक, बीना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो