scriptएसबीआइ के किसी भी एटीएम में नहीं मिला कैश, उपभोक्ता होते रहे परेशान, पढ़ें खबर | Cash not found in any SBI ATM, consumers continue to worry | Patrika News
सागर

एसबीआइ के किसी भी एटीएम में नहीं मिला कैश, उपभोक्ता होते रहे परेशान, पढ़ें खबर

शहर में हैं एक दर्जन से ज्यादा एसबीआइ के एटीएम

सागरNov 11, 2019 / 09:09 pm

anuj hazari

Cash not found in any SBI ATM, consumers continue to worry

Cash not found in any SBI ATM, consumers continue to worry

बीना. रविवार रात से सोमवार दोपहर करीब बारह बजे तक शहर में स्थित एसबीआइ के किसी भी एटीएम में कैश नहीं मिला। जिसके कारण लोग परेशान होते रहे। दरअसल शहर में सबसे ज्यादा उपभोक्ता एसबीआइ बैंक के हैं जहां पर खाता खुलवाने के बाद सर्विस के नाम पर लोगों के रुपए तो खातों से काट लिए जाते हैं, लेकिन उन्हें सुविधाएं नहीं मिलती हैं, जिससे उन्हें परेशान होना पड़ता है। दशहरा, दीवाली पर भी एसबीआइ के एटीएम में कैश नहीं मिला, लेकिन अब त्योहार के बाद भी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा है, जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। जवाहर वार्ड निवासी अखिलेश कुमार ने बताया कि उन्हें खेत पर काम करने वाले कर्मचारियों को रुपए देने थे जब वह सोमवार की सुबह रुपए निकालने के लिए बिलगैयां मंंदिर के पास स्थित एटीएम में पहुंचे तो वहां पर नो कैश लिखा था। इसके बाद वह सर्वोदय चौराहा स्थित एटीएम पर गए तो वहां भी रुपए नहीं निकले। इसके बाद एक निजी बैंक के एटीएम से रुपए निकालने पड़े। उन्होंने बताया कि एक ओर बैंक अन्य बैंकों के एटीएम से रुपए निकालने के लिए सीमा तय किए हुए हैं तो वहीं दूसरी ओर एसबीआई खुद अपने बैंक के एटीएम में कैश नहीं डालते हैं, जिससे परेशानी होती है। सोमवार को कच्चा रोड, इटावा, गांधी तिराहा, स्टेशन, आंबेडकर तिराहा स्थित किसी भी एसबीआइ एटीएम में कैश नहीं था। प्रमोद जांगिड ने बताया कि रविवार रात में उनके दोस्त की पत्नी एक निजी अस्पताल में भर्ती थी जिन्हें रुपयों की जरुरत थी, लेकिन एसबीआइ के किसी भी एटीएम में रुपए नहीं मिले, जिसके बाद अन्य बैंक के एटीएम से रुपए निकालने पड़े।
निजी कंपनी के पास है कैश डालने का काम
एसबीआइ के एटीएम में रुपए डालने का काम एक निजी कंपनी के लिए दिया गया है, लेकिन कंपनी समय से एटीएम में रुपए नहीं डालती है। एटीएम में रुपए हैं कि नहीं इसकी जानकारी बैंक अधिकारियों को लेकर कार्रवाई करनी चाहिए, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है।
मैं छुट्टी पर हूं
मैं अभी छुट्टी पर हूं इस संबंध में बाद में बात करुंगा।
एसपी समाधिया, मुख्य प्रबंधक, एसबीआइ, बीना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो