सेंट्रल बैंक मैनेजर और बैंक के बाहर फुल्की का ठेला लगाने वाले की रिपोर्ट आई पॉजीटिव

रविवार को आधा दर्जन पॉजीटिव आए सामने

By: sachendra tiwari

Updated: 22 Nov 2020, 09:35 PM IST

बीना. रविवार को फिर एक बार बड़ी संख्या में कोरोना पॉजीटिव सामने आए। जिसमें बैंक मैनेजर, दुकानदार आदि शामिल हैं। छह कोरोना पॉजीटिव के साथ अब कुल संख्या 195 पर पहुंच गई है।
कोविड प्रभारी डॉ. अवतार सिंह यादव ने बताया कि सिंधी कॉलोनी निवासी 37 वर्षीय सेंट्रल बैंक मैनेजर की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। वह कुछ दिनों पहले से अस्वस्थ्य होने के कारण होम आइसोलेट थे। वहीं बैंक के बाहर फुल्की का ठेला लगाने वाला 52 वर्षीय मढिय़ा वार्ड निवासी पुरुष, 51 वर्षीय कटरा वार्ड निवासी पुरुष, 33 वर्षीय कटरा वार्ड निवासी दुकान संचालक, 60 वर्षीय महिला मढिय़ा वार्ड और 62 वर्षीय महिला निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। सभी के सैम्पल सिविल अस्पताल में हुए थे। डॉ. यादव ने बताया कि बैंक को आज सैनिटाइज कराया जाएगा और अन्य बैंककर्मियों के सैम्पल लिए जाएंगे।
बच्चे, बूढ़ों से घर में रहने की अपील
डॉ. यादव ने 0 से 5 वर्ष के बच्चों को घर से बाहर न ले जाने और 60 वर्ष से ऊपर जिन लोगों की उम्र है उनसे घर में रहने की अपील की गई है। क्योंकि ज्यादा उम्र वाले लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता कम होती है और ठंड के मौसम के कारण सर्दी, खांसी के मरीज बढ़ रहे हैं, जिससे उनके लिए खतरा ज्यादा है।

sachendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned