5 मीटर तक कार में फंसकर घिसटता रहा बच्चा, मौत

सडक़ पर कार से टकराने के बाद बच्चा करीब 5 मीटर दूर तक खिसटता चला गया। मौके पर मौजूद लोगों के शोर मचाने पर कार सवार ने ब्रेक लगाया

सागर. राजघाट रोड पर तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से 7 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। सडक़ पर कार से टकराने के बाद बच्चा करीब 5 मीटर दूर तक खिसटता चला गया। मौके पर मौजूद लोगों के शोर मचाने पर कार सवार ने ब्रेक लगाया, लेकिन लोगों का गुस्सा देख वह मौके से भाग गया। हादसे की सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
गोपालगंज थाना अंतर्गत राजघाट रोड पर सोमवार शाम सडक़ हादसे की सूचना एंबुलेंस को दी गई थी। बताया जाता है कि बंसिया बरौदा निवासी अरविंद अहिरवार का 7 वर्षीय पुत्र रवि सडक़ किनारे से गुजर रहा था तभी कार की चपेट में आ गया। वह काफी दूर तक घिसटता चला गया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। कार चालक वहां से भाग गया। एंबुलेंस लेकर पहुंचे इएमटी उमाशंकर नामदेव और पायलट महेंद्र चौबे खून से लथपथ हालत में रवि को अस्पताल लेकर आए। लेकिन सिर में गंभीर चोट होने से रवि को बचाया नहीं जा सका। डॉक्टर द्वारा जांच में मृत घोषित करने पर शव को मर्चुरी में शिफ्ट कराया गया। मंगलवार सुबह शव को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंपकर कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Sanket Shrivastava Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned