शहरवासियों ने कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को किया नमन

Hamid Khan | Publish: Feb, 17 2019 11:36:13 AM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

शहदत को सलाम, आंतकवाद को कोसा

 

सागर. जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के लिए शनिवार को भी विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक संगठनों द्वारा श्रद्धांजलि दी गई। बीएमसी में मोमबत्ती जलाकर सभी शहीदों को याद कर उनको नमन किया गया। एमबीबीएस 2016, 2017 और 2018 बैच के छात्रों द्वारा लाइब्रेरी बिल्डिंग में अमर शहीदों के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की गई। बड़ा बाजार छात्र संघ के सभी छात्रों दूसरे दिन भी पाकिस्तान और आतंकबाद का पुतला जलाया। इस अवसर पर नरेंद्र चौबे, अध्यक्ष अर्पित मिश्रा, जगन्नाथ गुरैया, अंशुल सोनी आदि उपस्थित थे।

प्रधानमंत्री जन कल्याण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विकास केशरवानी ने पंजाब कांग्रेस सरकार के केबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा दिए गए देशद्रोही बयान की निंदा की और उसे बर्खास्त करने की मांग की है। इसको लेकर रविवार को दोपहर 3 बजे कीर्ति स्तम्भ पर पुतला जलाया जाएगा नगर संयोजक पवन तिवारी के नेत़ृत्व में म्यूनिसिपल स्कूल से जय स्तंभ तक आतंवाद के खिलाफ जूलूस निकाला गया। एमपीसीए मैदान पर टूर्नामेंट के दौरान दो मिनट का मौन रखकर खिलाडि़यों ने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। रेलवे स्टेशन पर रेलवे कर्मचारियों ने भी श्रद्धांजलि सभा आयोजित की।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned