scriptहितग्राही सम्मेलन में बांटे लंच के पैकेट्स के भुगतान पर भाजपा पार्षदों का अड़ंगा, सीएम हुए थे शामिल | cm BJP councilors protest on payment of lunch packets distributed | Patrika News

हितग्राही सम्मेलन में बांटे लंच के पैकेट्स के भुगतान पर भाजपा पार्षदों का अड़ंगा, सीएम हुए थे शामिल

locationसागरPublished: Aug 28, 2018 09:34:54 am

Submitted by:

sunil lakhera

7 जुलाई को ग्राम बामौरा में आयोजित हुआ था कार्यक्रम

cm BJP councilors protest on payment of lunch packets distributed

cm BJP councilors protest on payment of lunch packets distributed

दो बार से मकरोनिया नपा की पीआईसी में रखा जा रहा मामला, पीआईसी की बैठक में ९ में से ६ बिंदुओं को ही मिली स्वीकृति

सागर. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के 7 जुलाई 2018 को ग्राम बामौरा में आयोजित हुए हितग्राही सम्मेलन के खर्च पर मकरोनिया नगरपालिका के भाजपा पार्षदों ने ही आपत्ति ठोक दी है। पे्रसीडेंट इन काउंसिल में शामिल पार्षदों ने हितग्राहियों को वितरित किए गए लंच के पैकैट के भुगतान के मामले को लगातार दूसरी बार टाल दिया। नगरपालिका अध्यक्ष सुशीला रोहित ने पीआईसी के एजेंडा में यह बिंदु शामिल कराया था। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से मकरोनिया नगरपालिका को यह निर्देशित किया गया था कि वह हितग्राहियों के भोजन की व्यवस्था करे। चूंकि यह मुख्यमंत्री का कार्यक्रम था, इसलिए इसलिए इस मामले में सदस्यों द्वारा आपत्ति लेना हैरानी की बात है। इसी वजह से इस मामले समेत 3 बिंदुओं पर निर्णय नहीं हो सका।
हैरानी: हितग्राही सम्मेलन के व्यय पर भी नहीं मिली स्वीकृति- 25 अगस्त को संबल योजना समेत अन्य योजनाओं के हितग्राहियों को लाभ पत्र वितरित किए जाने और मुख्यमंत्री के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण संबंधी कार्यक्रम मकरोनिया नपा क्षेत्र में आयोजित किया गया था। पीआईसी के सदस्यों ने इस कार्यक्रम में हुए व्यय को भी बैठक में स्वीकृति नहीं दी है। 25 अगस्त को प्रदेश की सभी नगरीय निकायों में हितग्राहियों को लाभ पत्र वितरण संबंधी कार्यक्रम आयोजित किया गया था। निर्माण कार्यों को दी स्वीकृति पीआईसी में क्षेत्र के अलग-अलग वार्डों में प्रस्तावित निर्माण कार्यों को बैठक में स्वीकृति प्रदान की गई। इसके अलावा अनुकंपा नियुक्ति के तहत दूसरे नगरीय निकायों से आए प्रकरणों पर असहमति बनी। सदस्यों ने कहा कि जिस निकाय क्षेत्र का मामला है, अनुकंपा नियुक्ति भी उसी क्षेत्र में दी जाए। बैठक में पीआईसी सदस्य विनीता सिंह, विजय गौतम, हरलाल साहू, बाबूलाल रोहित, संजय जैन समेत अधिकारियों की उपस्थिति रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो