scriptमुख्यमंत्री ने प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष से मांगी जांच रिपोर्ट | CM sought investigation report from state executive president | Patrika News

मुख्यमंत्री ने प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष से मांगी जांच रिपोर्ट

locationसागरPublished: Jan 25, 2020 11:27:02 pm

धनप्रसाद मामले में पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी से मांगी रिपोर्ट, इधर युवा कांग्रेस 28 को भाजपा नेताओं को दिखाएगी काले झंडे

मुख्यमंत्री ने प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष से मांगी जांच रिपोर्ट

मुख्यमंत्री ने प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष से मांगी जांच रिपोर्ट

सागर. मोतीनगर थाना क्षेत्र के धर्मश्री निवासी स्व. धनप्रसाद अहिरवार की मौत के मामले में मुख्यमंत्री व मप्र कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने कांग्रेस संगठन से पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट तलब की है। प्रदेशाध्यक्ष ने मप्र कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष व पूर्व मंत्री सुरेंद्र चौधरी से धनप्रसाद मामले का जांच प्रतिवेदन प्रस्तुत करने की जिम्मेदारी सौंपी है। चौधरी ने बताया कि जल्द ही जांच प्रतिवेदन मुख्यमंत्री कमलनाथ को सौंपेंगे।

इधर युवा कांग्रेस दिखाएगी भाजपाइयों को काले झंडे
भाजपा ने जिला मुख्यालय सागर में धनप्रसाद अहिरवार की मौत के मामले में 28 जनवरी को जंगी प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। इस प्रदर्शन में भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष व जबलपुर सांसद राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव भी शामिल होंगे। युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष अशरफ खान ने आरोप लगाया कि भाजपा के बड़े नेता धनप्रसाद के मामले में सिर्फ राजनीतिक रोटियां सेंघने का काम कर रहे हैं। कमलनाथ सरकार ने धनप्रसाद के इलाज व सुरक्षा में कोई कमी नहीं रखी। इसी वजह से युवा कांग्रेस 28 जनवरी को भाजपा नेताओं को शहर प्रवास के दौरान काले झंडे दिखाएगी।

राजस्व मंत्री ने दी 21 हजार
राजस्व व परिवहन गोविंद सिंह राजपूत शनिवार को धनप्रसाद अहिरवार के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान राजस्व मंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से हर संभव मदद की जाएगी। उन्होंने अपनी निधि से 21 हजार रुपए की नगद राशि परिजनों को सौंपी। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि धनप्रसाद के परिजनों के लिए स्थाई आवासीय पट्टा उपलब्ध भी कराया जाए।

इधर भाजपा से सांसद सिंह ने की मुलाकात
शनिवार को सागर सांसद राजबहादुर सिंह ने भी धनप्रसाद के परिजनों से मुलाकात की और शोक संवेदना प्रकट की। उन्होंने कहा कि भाजपा धनप्रसाद के ऊपर हुए अत्याचार की लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक आरोपियों को सजा नहीं मिलती। इस अवसर पर लक्ष्मण सिंह, अनिल जैन नैनधरा, मस्तराम घोषी, पार्षद डेलन सिंह, तरुण सिंह समेत अन्य उपस्थित रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो