कॉलेज ने कहा हमारा भवन ले लो और सीधी बनाओ सड़क

कॉलेज ने कहा हमारा भवन ले लो और सीधी बनाओ सड़क

Abhilash Kumar Tiwari | Updated: 08 Aug 2019, 12:11:03 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

बाउंड्रीवाल के साथ भवन का निर्माण भी करवाएगा निगम प्रशासन, संगीत महाविद्यालय ने लिखा निगम प्रशासन को पत्र, आज एमआइसी में लिया जाएगा इस मामले में निर्णय

सागर. दीनदयाल चौराहे से संगीत महाविद्यालय को जाने वाले मार्ग पर महाविद्यालय प्रबंधन द्वारा 10*250 फीट की जगह दान करने के बाद सड़क का निर्माण तिरछा हो रहा था। नगर निगम प्रशासन ने इसकी डिजाइन भी तैयार करवाई लेकिन इसकी बीच संगीत महाविद्यालय प्रबंधन द्वारा जारी किए गए पत्र ने सारी प्लानिंग ही बदल दी। संगीत महाविद्यालय प्रबंधन ने अपना भवन भी दान करने की बात कही है ताकि यह सड़क तिरछी न बनकर सीधी बने। सबसे खास बात यह है कि अब महाविद्यालय प्रबंधन 10*300 फीट की जगह देने को तैयार हो गया है।

निगम प्रशासन बनवाएगा भवन
पिछली बार जब महाविद्यालय प्रबंधन ने सड़क चौड़ी करने के लिए जगह देने का निर्णय लिया था तो सिर्फ उसी जमीन को देने की बात कही थी जो खाली पड़ी हुई है। बाउंड्रीवॉल से सटकर महाविद्यालय का भवन भी बना हुआ है, जो उस समय छोड़ दिया गया था लेकिन अब प्रबंधन यह जमीन भी देने को तैयार हो गया है। इसका फायदा यह होगा कि दीनदयाल चौराहे से गल्र्स डिग्री कॉलेज तक पूरा मार्ग अब 25 फीट चौड़ा ही बनेगा। महापौर अभय दरे ने बताया कि जगह मिलने के कारण अब नाला पर स्लैब नहीं बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय के भवन की जो टूटफूट होगी वह निगम प्रशासन करवाएगा। इसके साथ ही बुधवार को इस विकास कार्य की डीपीआर तैयार करवाने के साथ अन्य मामलों पर निर्णय लेंगे।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned