scriptMP Elections 2018 कमलनाथ का रोड शो व जनसभा आज, जानिए क्या होगा खास | Congress Kamal Naths Roadshow and Jana Sabha today | Patrika News

MP Elections 2018 कमलनाथ का रोड शो व जनसभा आज, जानिए क्या होगा खास

locationसागरPublished: Sep 25, 2018 10:29:37 am

Submitted by:

manish Dubesy

अजय सिंह भी होंगे शामिल

Kamal Nath

Congress Kamal Naths Roadshow and Jana Sabha today

लाल स्कूल से कजलीवन मैदान तक चलेगा रोड शो, दर्जनों स्थानों पर होगा कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष का स्वागत
सागर. कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ का रोड शो मंगलवार की दोपहर 12.30 बजे से गोपालगंज स्थित लाल स्कूल से शुरू होगा जो बस स्टैंड, परकोटा, तीन बत्ती, कटरा मस्जिद, राधा तिराहा, भगवानगंज होते हुए कजलीवन मैदान तक चलेगा, जहां कमलनाथ एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। रोड शो करीब तीन घंटे से ज्यादा तक चलेगा और प्रदेशाध्यक्ष का जगह-जगह स्वागत किया जाएगा। कमलनाथ के साथ मप्र विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भी मंगलवार की दोपहर में शहर पहुंचेंगे और प्रदेशाध्यक्ष के साथ मंच सांझा करेंगे। जिला कांग्रेस कमेटी शहराध्यक्ष रेखा चौधरी ने बताया कि सुरक्षा कारणों के चलते प्रदेशाध्यक्ष का रोड शो बंद कार में ही होगा लेकिन जिन स्थानों पर उनका स्वागत होगा वे वहां पर कार्यकर्ताओं और लोगों को पर्याप्त समय देंगे। कांग्रेस की ओर से कमलनाथ के कार्यक्रम में एक लाख लोग जमा होने का दावा किया जा रहा है।
तैयारियां पूर्ण: प्रदेशाध्यक्ष की संकल्प यात्रा के लिए अलग-अलग स्तर पर समितियों का गठन किया गया है। पीसीसी द्वारा मीडिया समन्वय समिति के तहत संभागीय प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक, अजय सिंह यादव, संजय सिंह, वीरेंद्र गौर को कार्यक्रम का मीडिया समन्वयक बनाया गया है।
इधर कजलीवन की सभा में लोगों को जोडऩे के लिए महिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रर्मिला सिंह राजपूत के नेतृत्व में राजीवनगर और भगतसिंह वार्ड में घर-घर जाकर पीले चावल देकर सभा में शामिल होने के लिए आमंत्रण दिया गया।
बुंदेलखंड के लिए हो सकती है बड़ी चुनावी घोषणा: सूत्र
पीसीसी के पदाधिकारियों के नेतृत्व में बुंदेलखंड को लेकर बीते दो महीनों में सागर से लेकर भोपाल-दिल्ली तक प्लानिंग तैयार होने की बात कही जा रही है। प्रदेशाध्यक्ष की सागर में पहली चुनावी सभा होने के कारण इसमें बुंदेलखंड के विकास के लिए कोई बड़ा चुनावी वादा किया जा सकता है।

कड़े पहरे में होगा रोड शो
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की सभा और रोड शो को लेकर पुलिस प्रशासन पूरे एहतियात बरत रहा है। रोड शो के दौरान किसी प्रकार की गड़बड़ी ना हो इस को ध्यान में रखते हुए एएसपी रामेश्वर सिंह द्वारा रात करीब 10 बजे यात्रा प्रभारी और विधायक निशंक जैन, विधायक हर्ष यादव, जिला कांग्रेस अध्यक्ष हीरा सिंह, रेखा चौधरी सहित प्रमुख कांग्रेसी नेताओं को कंट्रोल रूम बुलाकर उनके साथ आयोजन की रूपरेखा पर चर्चा की। करीब आधे घंटे तक कांग्रेस नेता और पुलिस अधिकारी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के रोड शो और कांग्रेस की सभा को लेकर रणनीति तथा सुरक्षा इंतजामों पर चर्चा करते रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो