scriptराहुल गांधी की सभा में ग्यारह सौ जवान होंगे तैनात, इन चार जगहों पर होगी पार्किंग, कैसे पहुंचेंगे सभा स्थल, पढ़े खबर | Congress National President Rahul Gandhi public meeting today | Patrika News

राहुल गांधी की सभा में ग्यारह सौ जवान होंगे तैनात, इन चार जगहों पर होगी पार्किंग, कैसे पहुंचेंगे सभा स्थल, पढ़े खबर

locationसागरPublished: May 08, 2019 09:20:16 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

एसपीजी का हैलीकॉप्टर उतरा हैलीपेड पर

Congress National President Rahul Gandhi public meeting today

Congress National President Rahul Gandhi public meeting today

बीना. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सभा का आयोजन आज सर्वोदय चौराहे के पास एसबीआई बैंक के पीछे दोपहर 3 बजे होगा। सभा स्थल सहित अन्य जगहों पर सुरक्षा के लिए 1100 जवान तैनात किए जाएंगे और बगैर जांच के कोई भी व्यक्ति सभा स्थल पर नहीं पहुंचेगा।
पुलिस ने बुधवार को शहर के सभी होटल, लॉज, धर्मशालाओं का निरीक्षण कर यह देखा कि कोई बाहरी या संदिग्ध व्यक्ति तो नहीं ठहरा हुआ है। यही नहीं सभा स्थल के आसपास बने घरों में भी जांच कर यह देख गया कि कोईबाहरी व्यक्ति तो नहीं रुका है। सभी आइडी चैक की गईं। सभा के एक दिन पहले बुधवार की शाम एसपीजी का हैलीकॉप्टर सभा स्थल के पास बने हैलीपेड पर उतरा, जिससे राष्ट्रीय अध्यक्ष का हैलीकॉप्टर उतरने में कोईपरेशानी न हो। सभा स्थल को बेरीकेट्स लगाकर बंद कर दिया गया है।
चार जगह बनाई गईपाॢकंग व्यवस्था
सभा में आने वाले लोगों के लिए चार जगह पार्किंग व्यवस्था बनाई गई है। थाना प्रभारी अनिल मौर्य ने बताया कि खुरईकी ओर से आने वाले लोगों के लिए पाॄकग अस्पताल के पास पुरोहित कॉलोनी और कृषि उपज मंडी में रहेगी। आगासौद रोड वालों के लिए कटरा मंदिर के पास और खिमलासा रोड वालों के लिए बस स्टैंड पर पार्किंग स्थल बनाया गया है।
दुकानों का सामान बाहर फैलाने पर होगी कार्रवाई
खिमलासा रोड से खुरईरोड स्थित मंडी तक के दुकानदारों को हिदायत दी गईहै कि वह दुकान के सामने न तो वाहन खड़े कराएंगे और न ही दुकान का सामान रोड तक फैलाएंगे। यदि किसी ने इस बात का ध्यान नहीं रखा तो कार्रवाईकी जाएगी।
सभा स्थल पर नहीं ले जा पाएंगे पानी की वॉटल
सुरक्षा के चलते लोग सभा स्थल पर पानी की वॉटल सहित कुछ भी सामग्री अपने साथ नहीं ले जा पाएंगे। यदि कोईव्यक्ति सामग्री लेकर पहुंचेगा तो बाहर ही वह साम्रगी रखवा दी जाएगी।
कांग्रेस कर रही एक लाख लोगों के लाने का दावा
कांग्रेस के लोकसभा प्रभारी चंद्रिकाप्रसाद द्विवेदी ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि सभी में करीब एक लाख लोग आएंगे। उन्होंने कांग्रेस की सरकार बनने पर क्षेत्र का विकास कराने की बात भी कही।कांग्रेस प्रत्याशी प्रभु सिंह ने कार्यकर्ता और लोगों से सभा सफल बनाने की अपील की। प्रवक्त संजय सिंह ने कहा कि भजापा कर्ज माफी के बारे में झूठ बोल रही है। किसानों का कर्जमाफ हुआ है और जिनका रहा गया हैवह भी शीघ्र हो जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो