अब सोशल मीडिया से कांग्रेस करेगी भाजपा सरकार पर प्रहार

अब सोशल मीडिया से कांग्रेस करेगी भाजपा सरकार पर प्रहार
congress, social media team, political activity, patrika hindi news, mp news in hindi, sagar

Widush Mishra | Publish: Oct, 17 2016 01:51:00 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

सागर से संभागीय प्रवक्ता डॉ. संदीप सबलोक शामिल हुए। डॉ. सबलोक ने बताया कि कांग्रेस के खिलाफ होने वाले दुष्प्रचार से निपटने और मौजूदा सरकार की पोल को सोशल मीडिया द्वारा खोलने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को सौंपी गई है।

सागर.कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने वरिष्ठ पदाधिकारियों के पक्ष में जवाब देने और अन्य राजनैतिक दलों पर हमला बोलने के लिए तैयारी कर ली है। बीते दिन दिल्ली के जवाहर भवन में सोशल मीडिया से जुड़ी दो दिवसीय वर्कशॉप का आयोजन किया गया। जिसमें पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भी शिरकत की।

सागर से संभागीय प्रवक्ता डॉ. संदीप सबलोक शामिल हुए। डॉ. सबलोक ने बताया कि कांग्रेस के खिलाफ होने वाले दुष्प्रचार से निपटने और मौजूदा सरकार की पोल को सोशल मीडिया द्वारा खोलने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को सौंपी गई है। देश के स्वतंत्रता इतिहास, एकता व अखण्डता के साथ ही इसके विकास में कांग्रेस और इसके नेताओं के योगदान को लेकर भाजपा व आरएसएस द्वारा किए जाने वाले दुष्प्रचार का जवाब देने के लिए कांग्रेस ने सोशल मीडिया के द्वारा अपनी कसावट को तेज कर दिया है।


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी सोशल मीडिया प्रभारी सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा द्वारा आयोजित कार्यशाला में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी, सलमान खुर्शीद, पी. चिदम्बरम, मनीष तिवारी, आनंद शर्मा, समिष्ठा मुखर्र्जी, नदीम जावेद, एनएसयूआई की राष्ट्रीय अध्यक्ष अमृता धवन आदि ने देशभर के 28 राज्यों से आए करीब 200 चयनित सोशल मीडिया प्रतिनिधियों को संबोधित किया।

कांग्रेस नेताओं ने सोशल मीडिया पर भाजपा और संघ के दुष्प्रचार के साथ ही मोदी सरकार की असफलताओं को लेकर जवाबी हमले करने के संबंध में जरूरी टिप्स दिए। कांग्रेस के दिग्गज नेताओं वक्ताओं ने अपने उद्बोधन के बाद वन टू वन सवालों के जबाव भी दिए। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से प्रदेश अध्यक्ष  अरूण यादव द्वारा नामांकित विचार विभाग के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा, विभा बिंदु, राम पाण्डेय, शुभ आशीष, अमित सोनी को भी भेजा गया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned