video: आरक्षक ने की वृद्ध से मारपीट, गंभीर हालत में सागर रेफर, परिजन कर रहे कार्रवाई की मांग

sachendra tiwari | Updated: 23 Sep 2019, 11:30:00 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

परिजन पुलिस चौकी से बेहोशी की हालत में लेकर पहुंचे अस्पताल

बीना. नानक वार्ड की शीतल नगर कॉलोनी निवासी एक वृद्ध ने नईबस्ती पुलिस चौकी के आरक्षक और नगर रक्षा समिति के सदस्य पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। वृद्ध को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां से सागर रेफर कर दिया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार शीतल नगर निवासी मालक सिंह ठाकुर (60) नईबस्ती में एक मकान में की चौकीदारी करता है। सोमवार की सुबह करीब 8.30 बजे जय पंथी पहुंचा और मालक सिंह से साइकिल हटाने के लिए कहा और जब साइकिल हटाने से मना कर दिया तो दोनों के बीच कहा सुनी हो गई। इसके बाद जय पंथी, नगर रक्षा समिति सदस्य भूपेन्द्र और आरक्षक फूलसिंह को लेकर घर पहुंच गया और वहीं से मालक सिंह को चौकी लेकर पहुंचे। इसके बाद चौकी में भी मारपीट की। सूचना मिलते ही मालक सिंह का बेटा संजू चौकी पहुंचा तो वहां उसके पिता बेहोश पड़े थे, जिससे वह उन्हें ऑटो से अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के बाद सागर रेफर कर दिया गया है। पीडि़त के बेटे ने बताया कि उसे पिता ब्लडपे्रशर के मरीज हैं और पुलिस द्वारा मारपीट करने से उनकी हालत खराब हुई है। इसकी शिकायत एसडीएम और एसडीओपी से कर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।
पुलिस ने नहीं कराया भर्ती
परिजनों का आरोप है कि चौकी में मारपीट के कारण मालकसिंह बेहोश हो गए थे, इसके बाद भी पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं कराया। यदि परिवार के लोग समय पर नहीं पहुंचते तो कुछ भी हो सकता था।
कर लिया है मामला दर्ज
इस मामले में जय पंथी के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। नगर रक्षा समिति सदस्य और आरक्षक भीड़ होने के कारण पहुंचे थे और विवाद न हो इसके लिए वह चौकी लेकर आए थे। मारपीट नहीं की गई है। बीपी का मरीज होने के कारण वह उनकी हालत बिगड़ी है।
मैना पटेल, थाना प्रभारी, बीना

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned