scriptछोटा हाथी में कंटेनर ने मारी टक्कर, 7 घायल | Container crashes Mari collision 7 wounded in goods carrier | Patrika News

छोटा हाथी में कंटेनर ने मारी टक्कर, 7 घायल

locationसागरPublished: Jun 19, 2018 02:53:20 pm

Submitted by:

manish Dubesy

गौरझामर से गढ़ाकोटा जा रहे थे कुलदेवी का पूजन करने

kk

छोटा हाथी में कंटेनर ने मारी टक्कर, 7 घायल

देवरीकलां. गौरझामर से कुलदेवी की पूजा करने छोटा हाथी से जा रहे एक परिवार के लोगों को कंटेनर ने टक्कर मार दी। जिससे एक ही परिवार के ७ लोग घायल हो गए।


जानकारी के मुताबिक सोमवार को एक ही परिवार के लोग गौरझामर से छोटा हाथी से मालपानी तहसील गढ़ाकोटा जा रहे थे तभी नेशनल हाइवे के तिगड्डा पर हादसा हुआ। जिससे छोटा हाथी मे सवार 7 लोग घायल हो गए। घायलों में ऋतुराज पिता राम जी (5), राम जी पिता विशाल (26), धर्मेंद्र पिता विशाल (22), अर्चना पति धर्मेंद्र (20), उषा पति विदेश पटेल (40), गोविंद पिता विदेश (6), राधा पति राम जी (22) को 108 एंबुलेंस से देवरी स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। वहीं राम जी एवं धर्मेंद्र को हाथ पैर मे गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

वहीं, गौरझामर थाना क्षेत्र के ग्राम जैतपुर कछिया में करंट लगने से 15 वर्षीय बालिका की मौत हो गई है। बालकृष्ण पटेल ने बताया कि सोमवार की शाम को खेत में बने मकान में पानी के लिए मोटर पंप चलाने के लिए उनकी पुत्री द्रोपदी बाई (१५) गई थी और मोटर के तार लगा रही थी इसी दौरान उसे करंट लग गया। इसके बाद इलाज के लिए देवरी अस्पताल आते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि द्रोपदी ने इसी साल कक्षा दसवीं पास की थी। प्रधान आरक्षक अवध नारायण पांडे ने बताया कि पंचनामा कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया है। गौरझामर पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। देवरी नगर के महाकाली वार्ड में घर में अकेली एक लड़की के साथ छेड़छाड़ की का मामला सामने आया है। देवरी पुलिस थाने में छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। 14 वर्षीय पीडि़ता ने अपनी मां और चाचा के साथ थाना देवरी में सोमवार की शाम को रिपोर्ट लिखाई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो