scriptनपा के सफाई कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, भेजा बीएमसी | Corona report of NAPA sweeper comes positive | Patrika News

नपा के सफाई कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, भेजा बीएमसी

locationसागरPublished: Aug 13, 2020 08:58:19 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

मकान के आसपास बनाया कंटेनमेंट एरिया

Corona report of NAPA sweeper comes positive

Corona report of NAPA sweeper comes positive

बीना. नगरपालिका में पदस्थ प्रताप वार्ड निवासी एक सफाई कर्मचारी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट आते ही स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने मौके पर पहुंची। मरीज को सागर बीएमसी भेजा गया है।
मिली जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय युवक का 11 अगस्त का सिविल अस्पताल में सैम्पल लिया गया था और उसे कोई लक्षण भी नहीं थे। गुरुवार की दोपहर उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ने उसकी जानकारी निकालकर मौके पर पहुंचे। मौके पर तहसीलदार संजय जैन, डॉ. अवतार सिंह यादव पहुंचे थे, जहां से मरीज के संपर्क में आने वालों की लिस्ट तैयार की गई और उसे सागर बीएमसी भेजा गया। मरीज के मकान के आसपास कंटेनमेंट एरिया बनाया गया है। डॉ. यादव ने बताया कि जानकारी लेने पर पता चला है कि पॉजिटिव युवक के संपर्क में परिवार के 15 सदस्यों सहित करीब 30 लोग संपर्क में आए हैं और सभी को क्वॉरंटीन किया जा रहा है। युवक ने बताया कि वह प्रत्येक दिन चाय पीने के लिए इटावा की एक दुकान पर जाता था और उसके साथ एक उसका मित्र भी रहता था। सैम्पल होने के बाद भी उसने काम किया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम में नेत्र सहायक बसीम खान, प्रेम कुर्मी शामिल थे।
24 हुई संक्रमितों की संख्या
क्षेत्र में अब संक्रमितों की संख्या बढ़कर 24 हो गई है, जिसमें चार की मौत हो चुकी है। धीरे-धीरे यह आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, लेकिन लोग अभी भी जागरूक नहीं हो रहे हैं। मास्क लगाने से भी वह परहेज कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो