scriptरईसजादे व नरयावली थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग को लेकर चक्काजाम आज | crime | Patrika News
सागर

रईसजादे व नरयावली थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग को लेकर चक्काजाम आज

चार मौतों के जिम्मेदार रईसजादे अमन बिड़ला और उसकी मदद करने वाले नरयावली थाना प्रभारी कपिल कुमार लक्षकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार को सर्वसमाज प्रदर्शन व चक्काजाम करेगा।

सागरJul 08, 2024 / 02:08 am

Rizwan ansari

आरोपी रईसजादा अमन बिड़ला

आरोपी रईसजादा अमन बिड़ला

कार्रवाई न होने से नाराज सर्वसमाज ने लिया निर्णय

सागर. चार मौतों के जिम्मेदार रईसजादे अमन बिड़ला और उसकी मदद करने वाले नरयावली थाना प्रभारी कपिल कुमार लक्षकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार को सर्वसमाज प्रदर्शन व चक्काजाम करेगा। पीडि़त परिवार के साथ सर्वसमाज ने जिला प्रशासन से आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाने, थाना प्रभारी को बर्खास्त करने और परिवार की आर्थिक मदद करने की मांग संबंधी एक ज्ञापन सौंपा था, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। इसी बात से नाराज सर्वसमाज सोमवार दोपहर तीन बजे मकरोनिया में सागर-छतरपुर मार्ग पर प्रदर्शन करते हुए चक्काजाम करेगा।
सर्वसमाज की ओर से जारी की गई सूचना में कहा गया है कि शहर के बिड़ला ज्वेलर्स परिवार के बेटे रईसजादे अमन बिड़ला ने शराब पीकर अय्याशी करते हुए अपनी गाड़ी से टक्कर मारकर चार लोगों की जान ली थी। जिसमें बंडा क्षेत्र स्थित गोरा गांव के एक ही परिवार के तीन लोग और मोकलपुर निवासी एक युवक की जान गई थी। नरयावली थाना प्रभारी कपिल कुमार लक्षकार ने ऐसे जघन्य मामले में आरोपी को हवालात में सुविधाएं उपलब्ध कराईं और केस को कमजोर करने की कोशिश की। पुलिस ने दबाव में आरोपी पर गैर-इरादतन हत्या की धारा तो लगा दी, लेकिन प्रशासन को सौंपे ज्ञापन पर कार्रवाई नहीं हुई है।

Hindi News/ Sagar / रईसजादे व नरयावली थाना प्रभारी पर कार्रवाई की मांग को लेकर चक्काजाम आज

ट्रेंडिंग वीडियो