scriptआधी रात को घर की दहलीज पर पहुंचा मगरमच्छ, देखकर उड़े होश | Crocodile reached the threshold of home at midnight | Patrika News

आधी रात को घर की दहलीज पर पहुंचा मगरमच्छ, देखकर उड़े होश

locationसागरPublished: Oct 28, 2020 08:12:41 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

बड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा

Crocodile reached the threshold of home at midnight

Crocodile reached the threshold of home at midnight

बीना/मंडीबामोरा. मंगलवार की रात करीब 12 बजे ग्राम बरेठा में नाले के रास्ते तालाब से बाहर निकलकर मगरमच्छ एक घर की दहलीज पर पहुंच गया, जिसे देख घर के लोग सहित ग्रामीण दशहत में आए गए।
जिस घर के बाहर मगरमच्छ बैठा था वहां रहने वाले लोगों ने फोन कर ग्रामीणों को एकत्र किया और जब वहां ग्रामीण पहुंचे तो वह भी दशहत में आ गए। इसके बाद उसे पकडऩे के लिए प्रयास शुरू किया और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद मगरमच्छ को जाल बिछाकर पकड़ा। मिली जानकारी के अनुसार कमलेश पंथी के घर की दहलीज पर पहुंचे मगरमच्छ को रात में सबसे बच्चों ने देखा था। सूचना मिलने के बाद आसपास रहने वाले सुजानसिंह, करतार पंथी, बुंदेल अहिरवार, बालूलाल पंथी, हीरालाल अहिरवार जाल लेकर मौके पर पहुंचे और उसे पकड़कर लकड़ी से बांध दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पहले मगरमच्छ को पेड़ से बंधवाया और फिर वन विभाग को सूचना दी। रात करीब डेढ़ बजे वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को अपने कब्जे में ले लिया। तब कहीं ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो