scriptसीएसपी ने किया पुलिसकर्मियों को तलब, इस मामले में कर रहे थे कोताही | CSP summoned policemen People were playing gambling at the bus stop | Patrika News

सीएसपी ने किया पुलिसकर्मियों को तलब, इस मामले में कर रहे थे कोताही

locationसागरPublished: Sep 04, 2018 09:43:30 am

Submitted by:

sunil lakhera

दो पर गिर सकती है गाज- बस में जुआ खिलाने के मामले में दर्ज हुए बयान

CSP summoned policemen People were playing gambling at the bus stop

CSP summoned policemen People were playing gambling at the bus stop

सागर. बस स्टैंड पर खड़ी बस में जुआ खिलाने के मामले में गोपालगंज पुलिस द्वारा कार्रवाई न किया जाना चर्चाओं में है। शहर में जुआ जैसी गतिविधि में पुलिसकर्मी की लिप्तता से हो रही बदनामी के चलते इस मामले में दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई होना तय माना जा रहा है। इसी सिलसिले में एसपी के आदेश पर सीएसपी सिटी द्वारा जांच शुरू करते हुए सोमवार को तुरत-फुरत में गोपालगंज थाने में तैनात कुछ पुलिसकर्मियों के बयान भी दर्ज कराए गए हैं। रविवार दोपहर प्राइवेट बस स्टैंड पर खड़ी बस में जुआ खिलाने की बात सामने आने के बाद गोपालगंज थाने से एसआई पुलिस बल लेकर मौके पर पहुंचे थे। उनके द्वारा बस की घेराबंदी कर अंदर जांच भी की गई लेकिन बिना कार्रवाई ही वापस लौट गए थे। प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा इस घटनाक्रम का एक वीडियो भी बनाए जाने की चर्चा रविवार दिन भर गरमाई रही।
एसपी ने सीएसपी सिटी को मामले की जांच के आदेश दिए थे
शिकायत पहुंचने पर एसपी सत्येन्द्र कुमार शुक्ल द्वारा सीएसपी सिटी आरडी भारद्वाज को मामले की जांच के आदेश दिए थे। मामला गरम होने और उसके पुलिस महकमे की बदनामी से जुडऩे से सीएसपी भारद्वाज ने सोमवार सुबह गोपालगंज थाने से उक्त पुलिसकर्मी सहित करीब पांच लोगों को अपने ऑफिस में तलब किया और उनके बयान दर्ज किए है। सूत्रों के अनुसार बयानों दर्ज होने के बाद सीएसपी द्वारा संभवतया मंगलवार-बुधवार को ही इस प्रकरण की जांच रिपोर्ट एसपी ऑफिस पहुंचाई जा सकती है जिसके आधार पर दो पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई तय मानी जा रही है। उधर पुलिस रविवार को बस में जुआ खिलाने के दौरान वीडियो बनाए जाने की चर्चा के आधार पर उक्त वीडियो की भी तलाश कर रही है।
एक पुलिसकर्मी भी था
शिकायत उच्चाधिकारियों तक भी पहुंची थी क्योंकि जिस बस में जुआ खिलाने की सूचना पर पुलिस बल पहुंचा था उससे पहले भी जुआ खिलाया जाता रहा है। रविवार को भी नामचीन लोगों के साथ गोपालगंज थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी भी बस में मौजूद था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो