scriptराखी का त्यौहार मनाने मायके गई थी पत्नी, उजड़ गया सुहाग | Dead body of a young man found covered in blood in the house | Patrika News

राखी का त्यौहार मनाने मायके गई थी पत्नी, उजड़ गया सुहाग

locationसागरPublished: Aug 09, 2022 10:05:27 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

देर रात भाई के साथ खाना खाया, सुबह खून से लथपथ मिली लाश

sagar.jpg

सागर. सागर के सुरखी थानांतर्गत हीरापुर में एक घर में युवक का शव खून से लथपथ हालत में मिलने से सनसनी फैल गई। कमरे में पड़े शव पर धारदार हथियारों के कई जख्म थे और अंगुली भी कटी हुई थी। मौके पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट दल के साथ पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना कर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को देर रात घर में अकेले सो रहे युवक पर पुरानी रंजिश के चलते हत्या का अंदेशा है। पुलिस पुराने विवादों की जानकारी जुटाकर मामले की पड़ताल में जुट गई है।

 

घर में मिली खून से लथपथ लाश

थाना प्रभारी मीनेश भदौरिया ने बताया कि सुबह हीरापुर गांव में हत्या की सूचना थाने को दी गई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव कमरे में खून से लथपथ हालत में था और हाथ पर कई जख्म थे व एक उंगुली कटी पड़ी थी। घटनास्थल पर संघर्ष की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर उनके साथ सूक्ष्म मुआयना किया। पुलिस को घटनास्थल से कुछ साक्ष्य मिले हैं। पड़ताल के दौरान मृतक कंछेदी पुत्र तखतसिंह लोधी के शव को शिनाख्त और जांच करते हुए अस्पताल रवाना कर दिया गया। थाना प्रभारी भदौरिया ने बताया कि मृतक कंछेदी रक्षाबंधन पर पत्नी के मायके जाने की वजह से घर में अकेला था। रात में कंछेदी और उसके बड़े भाई ने साथ में खाना खाया व गांव के दूसरे हिस्से में स्थित अपने घर चला गया था। सुबह जब दूसरा भाई कंछेदी के घर पहुंचा तो दरवाजे पर बाहर से ताला लगा हुआ था। कमरे में खिड़की से झांकने पर अंदर कंछेदी रक्तरंजित हालत में पड़ा हुआ था। यह दृश्य देख बड़े भाई ने शोर मचाया तो लोग जमा हो गए। खबर लगने पर सुरखी थाना पुलिस भी वहां आ गई।

 

यह भी पढ़ें

भाजपा नेता की गुंडागर्दी का LIVE VIDEO, दुकान में घुसकर रिटायर्ड फौजी को जमकर पीटा




रंजिश के चलते हत्या का अंदेशा
कंछेदी के हाथ- पैर, गर्दन सहित शरीर में कई जगह धारदार हथियार के जख्म मिले हैं। इससे पुलिस को पुरानी रंजिश, व्यक्तिगत द्वेष के चलते निर्मम तरीके से हत्या करने का अंदेशा है। पुलिस का अनुमान है कि वारदात के समय कंछेदी ने बचने के लिए काफी संघर्ष किया होगा इस कारण उसकी दोनों हथेलियां जख्मी मिली हैं, एक हथेली की अंगुली भी कटी पड़ी है। हीरापुर में घर में अकेले रह रहे ग्रामीण की हत्या की वारदात से गांव में सनसनी पसरी हुई है वहीं पुलिस पोस्टमॉर्टम कराते हुए आरोपियों की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो