scriptघर से बेघर हुए हम्माल की ट्रक के कुचलने से मौत, पढ़े खबर | Death of Hummal's crushing truck, homeless from home | Patrika News

घर से बेघर हुए हम्माल की ट्रक के कुचलने से मौत, पढ़े खबर

locationसागरPublished: Apr 30, 2019 09:10:09 pm

Submitted by:

anuj hazari

पुलिस ने ट्रक किया जब्त

Death of Hummal's crushing truck, homeless from home

Death of Hummal’s crushing truck, homeless from home

बीना. मंडी में हम्मली का काम करने वाले एक व्यक्ति को ट्रक ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कृषि उपज मंडी में हम्माली का काम करने वाला गेंदालाल रैकवार (50) सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे मंडी में व्यापारियों की दुकान के पास पीछे की ओर बैठा था। उसी जगह पर मंडी व्यापारियों का माल ले जाने के लिए एक ट्रक खड़ा था। ट्रक चालक ने ट्रक को चालू करके आगे बढ़ा दिया। जिसे ट्रक के आगे बैठा हम्माल दिखाई नहीं दिया और ट्रक उसे कुचलता हुआ आगे बढ़ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहां काम कर रहे लोगों ने चिल्लाकर ट्रक रुकवाया लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी। इसके बाद घटना कि जानकारी लोगों ने पुलिस के लिए दी गई जिसके बाद थाना प्रभारी अनिल मौर्य पुलिसकर्मियों के साथ मंडी पहुंचे। इसके बाद मृतक को उठाकर सिविल अस्पताल के मर्चुरी रूम भिजवाया जहां पर मंगलवार को उसका पीएम किया गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है।
करीब पंद्रह साल से रह रहा था मंडी में
मंडी में काम कर रहे अन्य हम्मालों ने बताया कि गेंदालाल के घर वालों ने करीब पंद्रह साल पहले उसे घर से निकाल दिया था जिसके कारण वह मंडी में ही रहता था। सोमवार को भी वह जमीन पर सोने की ही तैयारी कर रहा था लेकिन उसे यह नहीं पता था कि उसके साथ क्या घटना होने वाली है और ट्रक के कुचलने से उसकी मृत्यु हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो