scriptराहतगढ़ में दर्दनाक हादसा, गाय बचाने के चक्कर में ट्रक पलटा, दबने से देवरानी-जेठानी ने दम तोड़ा | Death of two women in a painful accident truck reflex | Patrika News

राहतगढ़ में दर्दनाक हादसा, गाय बचाने के चक्कर में ट्रक पलटा, दबने से देवरानी-जेठानी ने दम तोड़ा

locationसागरPublished: Jul 25, 2018 11:15:29 am

Submitted by:

Sanket Shrivastava

जेसीबी की मदद से ट्रक को उठाकर निकाले शव

Death of two women in a painful accident truck reflex

Death of two women in a painful accident truck reflex

राहतगढ़. विदिशा तिराहे के नजदीक मढ़ा मंदिर के सामने मंगलवार सुबह अचानक गाय के सड़क पर आने से ट्रक बेकाबू होकर पलट गया और उसकी चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत हो गई। हादसे में गाय ने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने दो जेसीबी बुलाकर ट्रक उठाया और उसके नीचे दबी महिलाओं के शव अस्पताल भेजकर मामला जांच में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीब 7 बजे कस्बे के वार्ड १३ की निवासी ममता पत्नी बालाराम पाठकर (42) और उनकी देवरानी अंजना पत्नी ओमप्रकाश पाठकर (35) घर से पूजा करने मढ़ा मंदिर गई थीं। लौटते वक्त दोनों सड़क किनारे झाड़ी से फूल तोडऩे लगीं और तभी ट्रक क्रमांक एमएच 18 बीजी 2164 अचानक असंतुलित होकर पलट गया, जिससे ममता और अंजना उसके नीचे दब गईं।
हादसे की खबर लगते ही एसडीएम पवन बारिया, एसडीओपी रघु प्रसाद मौके पर पहुंचे। उनके निर्देश पर टीआई राजेश सिंह बंजारे ने दो जेसीबी मशीन बुलाकर ट्रक को उठवाया, जिसके बाद नीचे दबे दोनों शव बाहर निकाले जा सके। इस दौरान तहसीलदार बायएस तोमर, एसआई महेन्द्र ङ्क्षसह भदौरिया व अन्य पुलिसकर्मी भी ट्रक के नीचे से महिलाओं के शव बाहर निकालने में जुटे रहे।
हादसे में पाठकर परिवार की दो महिलाओं की दर्दनाक मौत की खबर कुछ ही देर में कस्बे में फैल गई और देखते-ही देखते वहां भीड़ जमा हो गई। अधिकारियों ने लोगों की नाराजगी को देखते हुए शव तुरंत अस्पताल रवाना कराए और परिजनों से चर्चा कर उन्हें ढांढस बंधाया। पार्षद पुष्पेन्द्र मीणा के अनुसार दोनों महिलाएं हर दिन साथ-साथ पूजा करने मंदिर आती-जाती थीं।
हमेशा बना रहता है हादसे का अंदेशा
राहतगढ़ कस्बे के बीच विदिशा तिराहे से गुजरे एनएच-८६ पर बढ़ते हादसों को लेकर शहरवासियों में आक्रोश है। नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष भाईलाल मियां, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष पप्पू सिंह ठाकुर खरी का कहना है कि वाहन तेज गति से गुजरते हैं, जिससे यहां हादसे का अंदेशा बना रहता है। इस मार्ग पर पांच स्कूल हैं और रोज बड़ी संख्या में विद्यार्थी पढऩे के लिए आते-जाते सड़क पार करते हैं।
– घटना दु:खद है, नगर में शोक व्याप्त है। हादसे की चपेट में आई महिलाओं के परिजनों को शासन स्तर पर नियमानुसार सहायता प्रदान की जाएगी।
-पवन बारिया, एसडीएम राहतगढ़

ट्रेंडिंग वीडियो