कई बार कहने के बाद भी पति ने नहीं भरवाया था गैस सिलेंडर तो गुस्से में बच्चों से की थी महिला ने मारपीट

पति ने महिला का बच्चों को मारपीट करते हुए किया था वीडियो वायरल

By: anuj hazari

Published: 12 Feb 2021, 09:57 PM IST

बीना. बम्होरी केला गांव में एक महिला द्वारा अपनी ही बच्चियों से मारपीट करने का एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देखकर हर कोई उस महिला को ही आरोपी समझने लगा। जब इस बात की हकीकत जानने के लिए पुलिस पहुंची तो मामला कुछ और ही निकला। दरअसल बम्होरी केला निवासी जयंती बाई कुशवाहा गुस्से में अपनी दोनों मासूम बच्चियों से मारपीट कर रही थी, जिसका वीडियो उसके ही पति मोहन कुशवाहा ने बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो इस कदर सोशल मीडिया पर फैला कि इसकी गूंज सागर, भोपाल तक पहुंच गई। वीडियो वायरल होने के बाद थानाप्रभारी कमल निगवाल महिला डेस्क प्रभारी प्रतिमा मिश्रा अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद महिला और उसके पति के बयान दर्ज किए गए। महिला ने बताया कि करीब चार दिन से गैस सिलेंडर खत्म है, जिसे भरवाने के लिए पति से कहा था, लेकिन वह सिलेंडर भरवाकर नहीं लाए। जिससे खाना नहीं बन सका और दोनों बच्चियां भूख से बिलख रही थी, लेकिन महिला इसमें कुछ कर नहीं पा रही थी क्योंकि पति उसे बाहर नहीं जाने देता था और इसी बात पर महिला ने अपनी दोनों बच्चियों के साथ मारपीट कर दी थी। वहीं उसके पति ने आरोप लगाया है कि उसका पिता और भाई एक हत्या के केस में खुरई जेल में बंद है, जिसकी जमानत कराने के लिए वह प्रयास कर रहा है और इसी बात को लेकर उसकी पत्नी रोजाना उससे झगड़ती है। पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज कर समझाइश दी कि आगे से इस प्रकार की कोई बात सामने आई तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पति के वीडियो वायरल करने पर भी पुलिस ने उसे समझाइश दी कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर इसकी शिकायत पुलिस में करें न कि वीडियो बनाकर वायरल करें।

महिला और बच्चियों का कराया मेडिकल

थानाप्रभारी ने महिला और दोनों बच्चियों का मेडिकल भी सिविल अस्पताल में कराया है। जहां से उन्हें समझाइश देकर वापस घर भेज दिया।

पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है और इसकी जांच थानाप्रभारी व महिला स्टाफ को भेजकर कराई है। जिसमें सामने आया है कि महिला और उसके पति का किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसका वीडियो बनाकर उसके पति ने वायरल किया था। बच्चियां बिल्कुल ठीक हैं जिनका मेडिकल चैकअप भी कराया गया है।
विक्रम सिंह, एएसपी, बीना

anuj hazari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned