scriptदेवर ने गला घोंट कर भाभी को उतारा मौत के घाट, ये थी इसी वजह | Dewar threw his sister in to death | Patrika News

देवर ने गला घोंट कर भाभी को उतारा मौत के घाट, ये थी इसी वजह

locationसागरPublished: Jun 20, 2018 09:57:33 am

Submitted by:

sunil lakhera

पति ने भाई पर लगाए आरोप

Farrukhabad Crime

Farrukhabad Crime

परसौरिया. सानौधा थाना अंतर्गत हिलगन में मंगलवार दोपहर देवर ने अपनी भाभी की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी ने हत्या के बाद शव को घर में रखी पलंग पेटी में छिपा दिया। वारदात का खुलासा तब हुआ जब मृतका के बच्चे घर पहुंचे और आरोपी ने उन्हें गलत जानकारी देकर पड़ोसी के घर भेज दिया और गायब हो गया।
जानकारी के अनुसार हिलगन में मंगलवार दोपहर करीब २ बजे घर में कीरत दांगी की पत्नी स्वाति (२७) अकेली थी, जबकि बच्चे पड़ोस में खेल रहे थे। जब बच्चे घर में आए तो उन्हें मां नहीं दिखी। इस पर बच्चों ने चाचा देवेन्द्र से पूछा तो उसने स्वाति के पड़ोस में होने का कहा और बच्चों को वहां भेज दिया। मृतका के पति कीरत सिंह ने भी भाई पर ही पत्नी की हत्या का आरोप लगाया है।
जब बच्चों को पड़ोस में स्वाति नहीं मिली तो परिजनों ने पास के ही गांव में कुटीर निर्माण कर रहे कीरत को इसकी जानकारी दी। आसपास तलाश की लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसके बाद जब परिजनों को घर में रखी पलंग पेटी संदिग्ध लगी तो उन्होंने उसे खोला। इसमें अंदर चादर से ढका स्वाति का शव मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के सामने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर मृतका के छिंदवाड़ा निवासी मायके पक्ष को सूचना दी है।
पुलिस हत्या के संदिग्ध मामले की कर रही जांच
एसडीओपी बीपी समाधिया के अनुसार महिला की हत्या के बाद शव को पलंग पेटी में रखने की जानकारी परिजनों ने दी है। जिसके आधार पर मामला प्रथम दृष्टया हत्या का नजर आ रहा है। महिला के पति ने भी किसी पारिवारिक विवाद के चलते छोटे भाई देवेन्द्र पर हत्या का संदेह जताया है। पुलिस को फरार देवेन्द्र की तलाश है। बताया जाता है कि मृतका की दो बेटियां है और वह ८ माह के गर्भ से थी। पुलिस महिला की हत्या की वजह को लेकर कई दिशाओं में पड़ताल कर रही है। जानकारी के अनुसार हत्या का संदेही दिल्ली में रहकर काम करता था और एक-दो माह पहले ही गांव वापस लौटा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो