सैम्पल दिया नहीं और सैम्पल कलेक्ट होने का आ गया मैसेज

जिम्मेदार बरत रहे लापरवाही

By: sachendra tiwari

Published: 17 Sep 2020, 09:30 AM IST

बीना. सिविल अस्पताल में सैम्पल लेने में लापरवाही बरतने का मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक को बिना सैम्पल दिए ही सैम्पल कलेक्ट होने का मैसेज आ गया है। मैसेज आने के बाद युवक परेशान है।
मिली जानकारी के अनुसार पाठक निवासी एक युवक सिविल अस्पताल में कोरोना जांच कराने के लिए पहुंचा था और पहली बार में उससे कहा गया कि कुछ और लोग आ जाने के बाद सैम्पल लिया जाएगा, जिससे वह वापस आ गया। कुछ देर बाद जब वह फिर से पहुंचा तो दस लोगों के आ जाने की बात कहकर वहां बैठे अन्य लोगों के साथ बैठने के लिए कहा, जिससे युवक को वहां संक्रमित होने का खतरा था और वह वापस लौट आया। इसके कुछ देर बाद उसके पास मैसेज आया कि सैम्पल कलेक्ट हो चुका है। मैसेज आने के बाद युवक परेशान है कि कहीं ऐसे ही रिपोर्ट न आए जाए।
पहले भी आ चुका है ऐसा मामला सामने
पहले भी इस तरह के मामला सामने आ चुका है, जिसमें अधिवक्ता संघ द्वारा सैम्पल दिए गए थे, लेकिन दो लोगों ने सैम्पल नहीं दिए थे और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।
कंप्यूटर में फीङ्क्षडग होने से आ गया होगा मैसेज
युवक का नाम कंप्यूटर में फीड हो गया होगा इसलिए सैम्पल कलेक्ट होने का मैसेज पहुंच गया है। दो बार युवक के आने के बाद भी सैम्पल क्यों नहीं लिया गया इस संबंध में जानकारी ली जाएगी।
डॉ. संजीव अग्रवाल, बीएमओ

sachendra tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned