scriptएक माह बाद लौटी युवती, गुरुभाई और साथियों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप | Did rape of Girl's | Patrika News

एक माह बाद लौटी युवती, गुरुभाई और साथियों पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

locationसागरPublished: Jun 16, 2018 11:36:30 am

परिजनों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर गांव के ही एक युवक पर अपने अपहरण और मनमानी के आरोप लगाए हैं।

Did rape of Girl's

Did rape of Girl’s

सागर. एक माह से लापता १९ वर्षीय युवती ने गुरुवार को परिजनों के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर गांव के ही एक युवक पर अपने अपहरण और मनमानी के आरोप लगाए हैं। युवती के गायब होने के बाद परिजनों ने जैसीनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस कार्रवाई के लिए पीडि़ता के बयान दर्ज करने का इंतजार करती रही लेकिन युवती शाम तक थाने नहीं पहुंची।
जैसीनगर क्षेत्र निवासी युवती ने गुरुवार को परिवार सहित एसपी ऑफिस पहुंचकर बताया उसे ६ मई को दमोह के खजरी का रहने वाला धर्मेन्द्र नामक युवक अपने पिता की तबीयत खराब होने की बात कहकर साथ ले गया था। एक ही गुरु से दीक्षा लेने के कारण वे पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे इसलिए युवती उसके साथ चली गई। लेकिन राहतगढ़ बस स्टैंड से एक व्यक्ति उसे बेहोश करके ले गया। उसे पथरिया के पास खजरी में कुछ दिन तक बंधक बनाकर रखा गया और फिर बेहोश कर इंदौर के नजदीक पीथमपुरा ले जाया गया। यहां भी बंधक बनाकर उसके साथ कुछ लोगों ने मनमानी की। पीडि़ता के परिजनों ने बताया कि वे गुमशुदा बेटी को तलाश करने थाने के चक्कर काटते रहे लेकिन किसी ने उनका दर्द नहीं देखा।
रिश्तेदार के घर तक आई
युवती ने बताया गत दिवस युवक कमरे का ताला लगाना भूल गए और वह भाग निकली। किसी तरह स्टेशन पहुंची और फिर शहर में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर तक आई। युवती और उसके परिजनों ने धर्मेन्द्र और अन्य पर बंधक बनाकर गलत काम करने पर केस दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है।

इधर, नवजात को दफनाने की खबर से दहशत
सागर के सुरखी क्षेत्र में खेल परिसर में किसी नवजात को दफनाने की खबर फैला दी जिससे पूरे ग्राम में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते खेल मैदान में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। इसकी जानकारी थाना प्रभारी को मिलते ही उन्होंने मौके पर पुलिस बल भेजकर लोगों की मौजूदगी में जमीन की खुदाई शुरू करा दी लेकिन वहां सिर्फ मुरम व मिट्टी ही निकलती रही। मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार प्रेमनारायण गौड़ ने बताया किसी शरारती तत्वों द्वारा यह अफवाह फैलाई
गई थी। बताए गए स्थान की मिट्टी हटाकर देखी तो वहां कुछ नहीं निकला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो