script

डीजे पर गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद, पुलिस ने दोनों पक्षों पर किया मामला दर्ज

locationसागरPublished: Dec 03, 2021 08:02:45 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

दोनों पक्षों के समर्थक पहुंचे थाने

Dispute between two parties over DJ playing song, police registered a case on both sides

Dispute between two parties over DJ playing song, police registered a case on both sides

बीना. गुरुवार की रात जन्मदिन के अवसर पर तेज आवाज में डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ और पुलिस के पहुंचने पर भी मामला शांत नहीं हुआ। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गुुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे आचवल वार्ड में बच्ची का जन्मदिन मनाया जा रहा था। बच्ची के माता-पिता न होने के कारण वार्ड के लोग मिलकर धूमधाम से कार्यक्रम कर रहे थे और डांस भी कर रहे थे। जिन्हें रोकने के लिए वार्ड के मयंक ठाकुर, यश ठाकुर, जगदीश ठाकुर आए तो वहां नाच रहे लोगों से उनका विवाद होने लगा और तीनों ने रवि अहिरवार, मोनिका अहिरवार, कपिल अहिरवार, रविशंकर अहिरवार के साथ मारपीट कर दी। इसी बीच शुभम चंदेल व मनीष चंदेल भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने भी मारपीट कर दी। पीडि़त पक्ष का आरोप है कि इस दौरान जिस चार वर्षीय बच्ची का जन्मदिन था, उसे भी मारा गया। विवाद के समय पूर्व नपा उपाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह भी मौके पर मौजूद थेे। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन विवाद शांत नहीं हुआ और फिर वहां बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचाकर घायल को थाने लेकर आए। मोनिका की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 व एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पीडि़त पक्ष से मिलने के लिए शुक्रवार सुबह कांग्रेस के पूर्व मंत्री प्रभुसिंह ठाकुर, महेन्द्र सिंह ठाकुर, निर्मला सप्रे, प्रदीप राय, रामकिशन अहिरवार, ओमप्रकाश कैथोरिया अािद उनके घर पहुंचे और उचित कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया।
दूसरे पक्ष ने भी कराया मामला दर्ज
दूसरे पक्ष से शुभम पिता रखपत चंदेल (27) निवासी आचवल वार्ड ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह फूफा अमरसिंह चंदेल के साथ रहते हैं, जो हार्ट व लकवा के मरीज हैं। गुरुवार की रात में राजू अहिरवार के घर में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी, जहां पर डीजे पर राई तेज आवाज में बजाई जा रही थी और जब डीजे की आवाज कम करने के लिए कहा तो पार्टी में आए लोग बुरा मान गए और कपिल अहिरवार, रविशंकर अहिरवार, राजू अहिरवार ने घर में घुसकर गाली-गलौज की और मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शुभम की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 456, 294, 323, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। पीडि़त पक्ष की ओर से एक अधिवक्ता का नाम आने पर अधिवक्ता संघ के सदस्य थाने पहुंचे और थानाप्रभारी से जांच के बाद मामला दर्ज करने की बात कही।
दोनों पक्षों पर किया है मामला दर्ज
गुरुवार रात में हुई घटना के बाद दोनों पक्षों में मारपीट होने की बात सामने आई है। जिसमें दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज किया है
कमल निगवाल, थानाप्रभारी, बीना

ट्रेंडिंग वीडियो