scriptvideo: वार्डवासियों ने कहा कि सरकारी नलों पर कर लिया कब्जा, नहीं मिल रहा पानी | Disturbed Warders for Water | Patrika News

video: वार्डवासियों ने कहा कि सरकारी नलों पर कर लिया कब्जा, नहीं मिल रहा पानी

locationसागरPublished: Jun 01, 2019 09:50:58 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

विधायक, सीएमओ को सौंपा ज्ञापन

Disturbed Warders for Water

Disturbed Warders for Water

बीना. बिलगैंया वार्ड के कुछ हिस्से में पानी की समस्या होने के कारण करीब पचास परिवार परेशान हैं। यहां लोगों ने पब्लिक पोस्ट नल लगाने की मांग को लेकर विधायक महेश राय और सीएमओ को ज्ञापन सौंपा है।
शनिवार की सुबह वार्डके महिला, पुरुष नगरपालिका पहुंचे थे। जहां मौजूद अधिकारियों से पानी की समस्या से अवगत कराया। ज्ञापन में उल्लेख किया गया हैकि वार्ड की गली नंबर 3 में पानी की समस्या बनी हुई है। वार्ड की एक और दो नंबर गली में पाइप लाइन बिछाई गई है, लेकिन तीन नंबर गली में पाइप लाइन भी नहीं है, जिससे इसका लाभ नहीं मिल रहा है। यदि वार्ड में पब्लिक पोस्ट लगा दिए जाएं तो यह समस्या हल हो सकती है। वार्डवासियों ने शीघ्र ही समस्या को दूर करने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने वालों में पुष्पा, तारा राय, आनंद कुमार, कमला, शबनम, आरती, रचना, रानी, किरन, वैशाली, रुपाली, नरेन्द्र, स्नेहा, बबली आदि शामिल हैं।
सरकारी नलों पर कर लिया कब्जा
शिकायत करने पहुंचे वार्डवासियों ने बताया कि यहां लगे दो सरकारी नलों पर कब्जा कर लिया गया है, जिससे इसका लाभ किसी को नहीं मिल पाता है। मंदिर के नल से पानी नहीं भरने दिया जाता है। इन नलों से लोग घरों में नली डाल लेते हैं।साथ ही दो सरकारी ट्यूबवेलों में पहले मोटर डली हुईथी जो नगरपालिका द्वारा निकाल ली गईहै।
नहीं दे रहे कनेक्शन
यहां अधिकांश लोग किराए से रह रहे हैं और उन्होंने नल कनेक्शन लेने के लिए भी कहा था, लेकिन नपा अधिकारियों का कहना है कि कनेक्शन मकान मालिक के नाम पर ही मिलेगा, जिससे कनेक्शन भी नहीं हो पा रहे हैं।
समस्या कराएंगे दूर
पब्लिक पोस्ट पर किसी ने कब्जा किया है तो जानकारी लेकर उसे हटवाया जाएगा। साथ ही वहां का निरीक्षण का जरूरत के अनुसार व्यवस्था कराईजाएगी।
शिवराम साहू, सब इंजीनियर, नपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो