scriptजिंदगी से खेल रहे फर्जी डॉक्टर, मेडिकल अफसर को पता ही नहीं, लोग ऐसे होते हैं परेशान | Do not know fake doctor medical officer playing life | Patrika News
सागर

जिंदगी से खेल रहे फर्जी डॉक्टर, मेडिकल अफसर को पता ही नहीं, लोग ऐसे होते हैं परेशान

प्रशासन की अनदेखी

सागरApr 19, 2019 / 02:03 pm

manish Dubesy

Do not know fake doctor medical officer playing life

Do not know fake doctor medical officer playing life

बरायठा. शाहगढ़ विकासखंड के बरायठा में झोला छाप डॉक्टरों की मनमानी चरम पर है। यहां उपचार के नाम बिना डिग्री और बिना योग्यता के डॉक्टरों द्वारा लोगों की जिन्दगी से खिलवाड़ किया जाता है ना तो इन लोगों ने अपनी डिग्री अस्पताल में चस्पा कर रखी है और न ही अस्पताल के बाहर कोई बोर्ड लगा रखा है। बरायठा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 17 वर्ष से मेडिकल अधिकारी के रूप में पदस्थ एसके मनकेले से जब बरायठा में झोला छाप डॉक्टरों पर कार्रवाई के बारे में पूछा तो उन्होंने किसी प्रकार का कोई झोलाछाप होने से इनकार कर दिया। जबकि यहां मेडिकल की आड़ में डॉक्टरी हो रही है। कई लोगों ने कई बार यहां इलाज कराने पर लोग गंभीर हुए और सागर जाकर ठीक हुए। डॉक्टरों से कई बार जिम्मेदार लोगों ने दस्तावेज पूछे तो विवाद भी आगे बढ़ गया। इनमें से कई के पास न मेडिकल स्टोर दस्तावेज पूरे हैं न इलाज करने के।
खास बात यह है कि यहां मेडिकल अधिकारी 17 वर्षोंं से पदस्थ हैं और झोला छाप डॉक्टर १२ साल से लोगों की जिंदगी से खेल रहे हैं।

Home / Sagar / जिंदगी से खेल रहे फर्जी डॉक्टर, मेडिकल अफसर को पता ही नहीं, लोग ऐसे होते हैं परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो