scriptDrinking water system disturbed at bus stand for twenty days, people g | बस स्टैंड पर बीस दिन से पीने के पानी की व्यवस्था गड़बड़ाई, परेशान हो रहे लोग | Patrika News

बस स्टैंड पर बीस दिन से पीने के पानी की व्यवस्था गड़बड़ाई, परेशान हो रहे लोग

नपा की लोगों को ठंडा पानी उपलब्ध कराने की व्यवस्था फेल

सागर

Updated: June 07, 2022 06:39:53 pm

बीना. जून माह में भीषण गर्मी पड़ रही है, लेकिन नगरपालिका के हैंडओवर वाली जगहों पर ठंडे पानी की व्यवस्था ठप हैं। बस स्टैंड पर लगे आरओ वॉटर कूलर में पानी की सप्लाई सही कराने पर ध्यान नहीं दिया है। हाल यह है कि बस स्टैंड पर लोग बूंद-बूंद पानी की तरस रहे हैं। दरअसल बस स्टैंड पर नपा ने वॉटर कूलर लगाया है, ताकि यात्रियों को ठंडा पानी मिल सके। लेकिन यहां पर ठंडा पानी मिलना तो दूर की बात सादा पानी भी नहीं मिल रहा है, क्योंकि जिस जगह से पानी की सप्लाई होती है वहां पानी की लाइन को असामाजिक तत्वों द्वारा काट दिया है, जिस वजह से पानी बस स्टैंड पर स्थित टंकी तक नहीं पहुंच रहा है। यही कारण है लोग या तो प्यासे ही यात्रा करने के लिए मजबूर है या फिर होटलों पर जाकर पानी मांग रहे हैं जहां पर उनका विवाद भी हो जाता है तो वहीं खदीदकर पानी पीने के लिए लोग मजबूर हैं।
बस मालिक ने कराई मशीन की मरम्मत
पानी की व्यवस्था को लेकर नपा अधिकारी, कर्मचारियों कितने सजग है इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि पानी की टंकी भरने के लिए जो मोटर लगाई गई है, वह कई दिनों से खराब थी और सुधार नहीं कराया गया। बस संचालक अनिल लखेरा ने उसका सुधार कार्य कराया और जब पानी नहीं पहुंचा तो लाइन की जांच की तब पता चला कि मेन लाइन से पानी की टंकी की सप्लाई लाइन को काट दिया है, जिससे दिक्कत हो रही है।
शहर में भी यही स्थिति
शहर में भी ठंडे पानी की व्यवस्था फेल है। यहां पर समाजिक संगठनों ने शहर के लोगों को ठंडा पानी मिल सके इसके लिए सर्वोदय चौराहा, गांधी तिराहा, पुलिस थाने में वॉटर कूलर लगाया गया है लेकिन इसका रखरखाव व लगातार पानी नहीं भरे जाने के कारण ठंडा पानी नसीब नहीं हो रहा है।
करवाते हैं सुधार कार्य
यदि वॉटर कूलर में कोई दिक्कत है, तो इसका सुधार कार्य जितेन्द्र भिलवारे देखते हैं उन्हें इसकी जानकारी दे दीजिए।
चंद्रशेखर श्रीवास्तव, जलप्रदाय प्रभारी, नपा

Drinking water system disturbed at bus stand for twenty days, people getting upset
Drinking water system disturbed at bus stand for twenty days, people getting upset

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल'इज ऑफ डूइंग बिजनेस' के मामले में 7 राज्यों ने किया बढ़िया प्रदर्शन, जानें किस राज्य ने हासिल किया पहला रैंक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.