script

नशे में था ड्राइवर, बारात की बस पलटी, मच गई चीख पुकार

locationसागरPublished: May 19, 2022 12:52:42 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

बारातियों से एक बस पलटने से बस में सवार 14 यात्री घायल हो गए हैं, इनमें 5 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, बस पलटते ही चीख पुकार मच गई.

नशे में था ड्रायवर, बारात की बस पलटी, मच गई चीख पुकार

नशे में था ड्रायवर, बारात की बस पलटी, मच गई चीख पुकार

बीना. बारातियों से एक बस पलटने से बस में सवार 14 यात्री घायल हो गए हैं, इनमें 5 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, बस पलटते ही चीख पुकार मच गई, लोग मदद के लिए चिल्लाने लगे, घायलों को लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

बताया जा रहा है कि बारात की बस शादी होने के बाद विदा होकर लौट रही थी, तभी बस का चालक नशे में होने के कारण काफी तेज रफ्तार से बस चला रहा था, उसे मना करने के बाद भी वह स्पीड कम नहीं कर रहा था, ऐसे में अचानक मोड आने के कारण बस पलट गई, इस बस को पलटने में यात्रियों द्वारा चालक की ही गलती बताई जा रही है, अन्यथा ऐसा कोई अन्य कारण नहीं था, जिसकी वजह से इतना बढ़ा हादसा होता।


जानकारी के अनुसार आगासौद के समीप एक बारात की बस पलट गई है, इस दुर्घटना में करीब 14 लोग हुए घायल हुए हैं, जिनमें से करीब 5 घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों ने बताया चालक नशे में था और मना करने पर भी तेज रफ्तार से बच चला रहा था, जिससे आगासौद के पास मोड़ पर बस पलट गई।

यह भी पढ़ें : वकील को असिस्टेंट से हुआ प्यार- दूर जाने लगी तो उठाया बड़ा कदम

बताया जा रहा है कि बारात राहतगढ़ थाना क्षेत्र के विनायकी गांव से गिरोल आई थी और सुबह विदाई के बाद वापस लौटते समय हादसा हुआ है। सूचना मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए थे, जिन्होंने घायलों को बाहर निकाला, इसके बाद आगासौद थाना पुलिस और 108 की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। इस दुर्घटना में आदित्य कुर्मी (10), माखन कुर्मी (60), राजाराम (70), गंधर्व कुर्मी (50), रामप्रसाद चढ़ार (65) को ज्यादा चोट आने पर सागर रेफर किया गया है। इस मामले में आगासौद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो