script

शराबी ने खदु की गृहस्थी पर लगाई आग, बहु ने पड़ोस में शरण लेकर बचाई खुद की जान

locationसागरPublished: Apr 24, 2023 11:58:07 am

-स्थानीय बड़ापुरा क्षेत्र का मामला, आरोपी बिजली कंपनी में है लाइनमेन-पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू
 

Drunkard set Khadu's house on fire, daughter-in-law saved her life by taking shelter in the neighborhood

Drunkard set Khadu’s house on fire, daughter-in-law saved her life by taking shelter in the neighborhood

दमोह. बड़ापुरा क्षेत्र में शनिवार देर रात बिजली कंपनी में कार्यरत एक शराबी कर्मचारी ने शराब के नशे में खुद के घर पर आग लगा दी। इस घटना में घर के अंदर रखा गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक हो गया। वहीं, एक स्कूटी भी जल गई। बताया जाता है कि आरोपी शराब के नशे में घर आया था। घर पर आते ही वह पत्नी व बहु से विवाद करने लगा। अभद्रता करने पर पत्नी व बच्चे ने उसके हाथ पैर बांध दिए और उसकी शिकायत करने थाने चले गए, लेकिन इसी बीच उसने अपने आपको बंधन से मुक्त कर लिया और गुस्से में उसने पहले घर के अंदर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी और खुद बाहर आकर बैठ गया। इस दौरान बाहर रखी स्कूटी भी उसने जला दी।
-पड़ोस में जाकर बचाई खुद की जान
खासबात यह थी कि घर के अंदर उसकी बहु थी, जो अपने कमरे में छिपी बैठी थी। बहु ने पुलिस को बताया कि जब उसे धुंआ उठते दिखा तो उसने पीछे के रास्ते से पड़ोस के घर पहुंची और खुद को बचाया। इस बीच उसने डायल १०० और पति को फोन कर इसकी जानकारी दी। पुलिस जब तक घर पहुंची तब तक घर में रखी गृहस्थी जलकर खाक हो गई थी। पुलिस ने आरोपी कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
-तीन लाख का नुकसान..
इस घटना में करीब ३ लाख रुपए का नुकसान होना बताया जा रहा है। घर पर ही एक दुकान थी, जिसमें कम्प्युटर, फोटो कॉपी मशीन रखी हुई थी। इसके अलावा घर पर रखा गृहस्थी का सारा सामान जलकर खाक हो गया। नशा उतरने के बाद जब आरोपी शारदा प्रसाद अहिरवार से बात की तो उसने बताया कि उसके पैसे से सारी चीजें आई थीं, इसके बाद भी उसकी बहु उससे झगड़ती थी। स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी आए दिन शराब के नशे में झगड़ता था।

ट्रेंडिंग वीडियो