scriptस्ट्रीट लाइट न होने से शाम होते ही शहर की गलियों में छा जाता है अंधेरा | Due to lack of street lights, the streets of the city become dark in t | Patrika News

स्ट्रीट लाइट न होने से शाम होते ही शहर की गलियों में छा जाता है अंधेरा

locationसागरPublished: Aug 08, 2020 08:29:05 pm

Submitted by:

anuj hazari

बारिश में जहरीले कीड़ों का रहता है डर

Due to lack of street lights, the streets of the city become dark in the evening

Due to lack of street lights, the streets of the city become dark in the evening

बीना. शहर के कई वार्डों में अभी भी स्ट्रीट लाइट की दरकार है जहां पर शाम होते ही अंधेरा छा जाता है, जिसके कारण लोगों को अंधेरे में गलियों से निकलने में परेशानी होती है। इसके बाद भी नगरपालिका द्वारा वार्डों में स्ट्रीट लाइट नहीं लगवाई जा रही है। बारिश में भी हाल यह है कि शहर की अधिकांश गलियों में अंधेरा छाया है। बारिश के कारण गलियों में जहरीले कीड़े होने का डर बना रहता है। यदि स्ट्रीट लाइट लगा दी जाती तो लोगों को काफी हद तक रात में होने वाली परेशानी से निजात दिलाई जा सकती है। गांधी वार्ड में कई दिनों से स्ट्रीट लाइट न होने के कारण परेशानी हो रही है, जिसकी शिकायत वार्ड के लोगों ने नगरपालिका की बिजली शाखा में भी की है, लेकिन न तो अधिकारी इस ओर ध्यान दे रहे हैं न ही कर्मचारी काम करना चाह रहे हैं। सांईधाम कॉलोनी के लोग करीब पांच साल से स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग कर रहे हैं, वहीं चंद्रशेखर वार्ड में भी लोग स्ट्रीट लाइट लगाने की मांग कर रहे है, जिसपर भी काम नहीं किया गया है। जबकि शहर के हर वार्ड में जांच कर स्ट्रीट लाइट लगवाई जानी चाहिए।
बंद होने पर दोबारा नहीं लगाई जाती लाइट
नपा के हाल यह है कि जिस जगह पर लाइट बंद या खराब हो जाए तो वहां के लोगों द्वारा कई बार शिकायतें करने के बाद भी नपा की बिजली विभाग द्वारा सही नहीं कराया जाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो