scriptयहां हुआ दर्दनाक हादसा, मौके पर ही गई तीन बाइक सवारों की जान | Dumpster collides with bike, killing three | Patrika News

यहां हुआ दर्दनाक हादसा, मौके पर ही गई तीन बाइक सवारों की जान

locationसागरPublished: Feb 24, 2019 09:26:30 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

बीना-खिमलासा रोड पर बेलई तिराहा की घटना

Dumpster collides with bike, killing three

Dumpster collides with bike, killing three

बीना. बीना-खिमलासा रोड पर रविवार की शाम करीब 7 बजे बेलई तिराहा के पास तीन बाइक सवार पीछे से डंपर में टकरा गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों की मौके पर मौत हो गई।
थाना प्रभारी अनिल मौर्य ने बताया कि तीन बाइक क्रमांक एमपी 04 एफएम 7633 पर दशरथ साहू (45), रम्मू अहिवार (35) निवासी शाह कॉलोनी और गोलू पिता खेमचंद जैन (35) निवासी वीरसावरकर वार्ड के बेलई से बीना की ओर आ रहे थे। खिमलासा रोड पर ट्रेचिंग ग्राउंड के सामने रेत से भरे डंपर क्रमांक एमपी 15 जी 2041 के चालक ने डंपर रोकने के लिए ब्रेक लगा दिए तो बाइक सवार डंपर में पीछे से घुस गए और तीनों की मौके पर मौत हो गई। तीनों के सिर में गंभीर चोटें आई थी थाना प्रभारी शव शव सिविल अस्पताल की मर्चूरी में रखवा दिए गए हैं और डंपर जब्त कर लिया है। चालक मौके से फरार हो गया है। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
आए दिन होती हैं यहां दुर्घटनाएं
बेलई तिराहा पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। बेलई की ओर जाने वाली रोड से अचानक वाहन आते हैं और मेन रोड से निकलने वाले तेज रफ्तार वाहनों से टकरा जाते हैं। इसके बाद भी यहां कोई सुधार नहीं किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो