scriptroad accident : सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ी बोलेरो पलटी खाकर खेत में गिरी, ट्रक भी पलटा, एक ही कुटुम्ब के 7 लोगों की मौत | seven people die in road accident | Patrika News

road accident : सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ी बोलेरो पलटी खाकर खेत में गिरी, ट्रक भी पलटा, एक ही कुटुम्ब के 7 लोगों की मौत

locationसागरPublished: Sep 25, 2017 08:08:50 pm

सागर जिले के हीरापुर तिराहे पर हुआ हादसा, टीकमगढ़ के बगाज माता जा रहे थे दर्शन करने के लिए

Eight people die in road accident

Eight people die in road accident

सागर. देवी दर्शन के लिए जीप से जा रहे एक कुटुम्ब के १८ सदस्य सागर जिले के हीरापुर तिराहे पर सडक़ हादसे की चपेट में आ गए। ट्रक की टक्कर से जीप हाईवे से नीचे खेत में जा गिरी, जिससे 7 लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक भी पलट गया। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से ११ घायलों को सागर मेडिकल अस्पताल भिजवाया।
चार वाहन गिरा खेत में, ट्रक भी पलटा

पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह लगभग 9.30 बजे दमोह बटियागढ़ के गंज बरखेड़ा का लोधी परिवार कुटुम्ब के लोगों के साथ टीकमगढ़ जिले के बगाज माता के दर्शन-पूजन के लिए जा रहे थे। 18 लोगों से भरी जीप जब हीरापुर तिराहे से सागर-छतरपुर हाईवे पर पहुंची तो विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि जीप कई पलटियां खाते हुए सडक़ से नीचे खेत में जा गिरी। हादसे की खबर लगते ही आईजी, कलेक्टर, एसपी व अन्य अधिकारी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। अधिकारियों के निर्देश पर कैज्युल्टी वार्ड में घायलों को भर्ती करके तुरंत उपचार शुरू किया गया। एक के बाद एक एम्बुलेंस ओर घायलों के पहुंचने से काफी देर तक बीएमसी में अफरा-तफरी जैसे हालात बने रहे।
इनकी हुई मौत
सियारानी पत्नी रामसिंह उर्फ पुटे लोधी, सुमतरानी पत्नी गोवर्धन लोधी, शीलरानी पत्नी हरिराम लोधी, मानङ्क्षसह पुत्र तुलसीराम लोधी की मौके पर ही मौत हो गई। रुकमनबाई पत्नी मानङ्क्षसह लोधी, मझली बहू पत्नी नन्नू सिंह लोधी व बड़ी रानी की बीएमसी लाते समय मौत हो गई।
ये हुए घायल
आरतीबाई, प्रीति, गीता, दिब्बू उर्फ देवी ङ्क्षसह, बड़ी रानी, पुष्पेन्द्र लोधी, रामरानी, दीपेश, कल्पना, अनीता, देवकी लोधी, कुंजा डेढ़ साल को शाहगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया। जहां सभी को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कर उनका उपचार किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो