scriptप्रत्याशी ने अफसर पर लगाए आरोप, कहा- रुपए नहीं दिए तो अटक जाएंगे ये काम | Election Candidate Officer Charges Salvancy | Patrika News

प्रत्याशी ने अफसर पर लगाए आरोप, कहा- रुपए नहीं दिए तो अटक जाएंगे ये काम

locationसागरPublished: May 21, 2019 05:20:06 pm

Submitted by:

manish Dubesy

चुनाव प्रत्याशी ने अफसर पर लगाए आरोप, कहा- रुपए नहीं दिए तो अटक जाएंगे ये काम

vvpat

vvpat

प्रत्याशी रहे मानवेंद्र सिंह ने एफबी पोस्ट कर लगाए आरोप
25 मई तक कुर्सी खोने की भी कही बात

रहली. दमोह लोकसभा चुनाव 2019 में हिंदुस्तान निर्माण दल के प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह ठाकुर ने एसडीएम सीएल वर्मा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। एफबी पोस्ट के सहारे उन्होंने कहा है कि किसी भी टेंडर संबंधी सालवेंसी (हैसियत प्रमाण-पत्र) चाहिए तो पांच हजार रुपए देना अनिवार्य है। पांच लोगों के नाम बनने वाली 20-20 लाख की सालवेंसी के लिए दो माह पहले आवेदन देने के बाद भी प्रमाण-पत्र नहीं बने। ठाकुर ने आरोप लगाया कि सिर्फ मेरे आवेदन पेंडिंग हैं। चेतावनी के लहजे में लिखा गया है कि यदि 23 मई को टेंडर नहीं डाल पाया तो विश्वास रखिये महोदय 25 तक आप अपनी कुर्सी खो देंगें। विभागीय जानकारी के अनुसार आवेदन में प्रस्तुत दस्तावेजों की कुल राशि के 70 प्रतिशत की सालवेंसी बनाने का प्रावधान है। मानवेन्द्र सिंह द्वारा जो आवेदन किए गए थे उनमें से एक आवेदन मंजूर किया जा चुका है, लेकिन अन्य में कमी होने के कारण उन्हें निरस्त किया गया है।
दबाव की कोशिश
मुझे कुछ पता नहीं है। मुझसे कोई भी बात नहीं हुई है। ना ही मैं इन्हें जानता हूं। सब आरोप निराधार और झूठ हैं। सालवेंसी के लिए प्रस्तुत दस्तावेज पूरे नहीं होंगे, इसलिए ये दबाव बनाने की कोशिश की जा रही है।
सीएल वर्मा,
एसडीएम, रहली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो