scriptयहां मोड़ पर ब्रिज पिलर के बाजू से किया अतिक्रमण, सामने से नजर नहीं आते वाहन, हो रहे हादसे | Patrika News
सागर

यहां मोड़ पर ब्रिज पिलर के बाजू से किया अतिक्रमण, सामने से नजर नहीं आते वाहन, हो रहे हादसे

खुरई रोड से बायपास रोड को जोड़ती है सड़क, इंडस्ट्रीज एरिया के चौबीसों घंटे निकलते हैं भारी वाहन

सागरJul 06, 2024 / 12:29 pm

sachendra tiwari

Encroachment was done from the side of the bridge pillar at the turn here

ब्रिज के पिलर के बाजू से खुलीं दुकानें

बीना. खुरई रोड पर रेलवे लाइन के दूसरी तरफ मालखेड़ी रोड और रेलवे बायपास रोड जुड़ती है, जिससे यहां तिराहा बन गया है। खुरई रोड से बायपास रोड तरफ जब वाहन मुड़ते हैं, तो यहां फैले अतिक्रमण के कारण सामने के वाहन नजर नहीं आते हैं और यहां आए दिन हादसे हो रहे हैं।
मोड़ पर ब्रिज का पिलर है और इसके बाजू से एक टपरा रखकर दुकान खोल ली है, जिससे रेलवे बायपास रोड नजर नहीं आता है। दोनों तरफ से यहां जब वाहन आते हैं, तो उन्हें सामने कुछ नजर नहीं आता है और आपस में वाहन टकरा जाते हैं। यहां हर मिनट में करीब छह वाहन निकलते हैं। रेलवे बायपास रोड सीधा नौगांव इंडस्ट्रीज एरिया को जोड़ता है, जिससे यहां भारी वाहन ज्यादा निकलते हैं। इसके बाद भी मोड़ से अतिक्रमण नहीं हटाया जा रहा है। बाहर से आने वाले वाहन चालकों को यहां सबसे ज्यादा परेशानी होती है। अतिक्रमण के चलते शुक्रवार सुबह लोडिंग वाहन और बाइक में भिड़ंत हो गई है, जिससे बाइक सवार को चोटें आईं हैं। इस तरह के हादसे यहां आए दिन हो रहे हैं और लोग यहां अतिक्रमण हटवाने के लिए पहले मांग भी कर चुके हैं, लेकिन इस ओर ध्यान नहीं दिया गया।
प्रतीक्षालय के दोनों तरफ कर लिया अतिक्रमण
यहां लोगों की सुविधा के लिए प्रतीक्षालय भी बनाया गया है और इसके दोनों तरफ दुकानें खोल लेने से यह दिखाई भी नहीं देता। यही हाल रहा, तो प्रतीक्षालय के अंदर भी दुकान खुल जाएंगी।
रोड तक आ गया दुकानों का सामान
ब्रिज के एप्रोच रोड के बाजू से लोगों ने अपने मकानों में दुकान खोल ली हैं और इन दुकानों का सामान सड़क तक आ गया है। लोग नाली के ऊपर दुकानों का सामान रखे हुए हैं, जिससे वाहन निकालने में परेशानी होती है।
करेंगे कार्रवाई
यदि अतिक्रमण से वाहन मोडऩे में परेशानी आ रही हैं, तो जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।
विजय राजपूत, थाना प्रभारी, बीना

Hindi News/ Sagar / यहां मोड़ पर ब्रिज पिलर के बाजू से किया अतिक्रमण, सामने से नजर नहीं आते वाहन, हो रहे हादसे

ट्रेंडिंग वीडियो