scriptहिदायत के बाद भी लापरवाही कर लोग नहीं लगा रहे मास्क, प्रशासन की सख्त कार्रवाई की जरूरत | Even after the instructions, people are not wearing masks by being car | Patrika News

हिदायत के बाद भी लापरवाही कर लोग नहीं लगा रहे मास्क, प्रशासन की सख्त कार्रवाई की जरूरत

locationसागरPublished: Jan 14, 2022 09:29:17 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

शहर में बढ़ रहे कोरोना मरीज

Even after the instructions, people are not wearing masks by being careless, strict action is needed by the administration

Even after the instructions, people are not wearing masks by being careless, strict action is needed by the administration

बीना. कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ रहे हैं, लेकिन बाजार कोरोना से लापरवाह नजर आ रहे हैं। दुकानों पर इस कदर भीड़ है मानों खरीदारी का दोबारा मौका नहीं मिलेगा। सोशल डिस्टेंस, मास्क व कोरोना गाइडलाइन को हवा में उड़ाया जा रहा है, जो कोरोना संक्रमण बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पत्रिका टीम ने शुक्रवार को बाजार का जायजा लिया तो बड़ी संख्या में लोग लापरवाही करते नजर आए। बसों में लोग दूसरे शहरों का सफर कर रहे हैं, लेकिन उनके चेहरे पर मास्क नहीं है। बस के कर्मचारी खुद बिना मास्क के रहते हैं, जो दूसरों से मास्क पहनने के लिए भी नहीं कहते हैं। जिससे प्रशासन को शहर में सख्त कार्रवाई करे।
सर्वोदय चौराहा
यहां परचून और सब्जी फल दुकानों पर खरीदार बड़ी तादाद में नजर आए एक विक्रेता ने बताया कि बीते कुछ दिन से त्यौहार के चलते ग्राहकों की संख्या बढ़ी है। लोग सामान्य से ज्यादा खरीददारी कर रहे हैं, तो वहीं लोग लॉकडाउन के डर से कई दिनों के लिए सामग्री भी एकत्रित करने लगे हैं।
सुपर मार्केट
यहां भी भीड़ दिखाई दी, दुकानों पर लोग एक दूसरे से दूरी बनाने के प्रति सजग थे, छोटी-छोटी दुकानों पर लोग टूट पड़े, दुकानदार भी कारोबार के मौके को भुनाने के लिए कोरोना के गाइडलाइन का पालन करते नहीं दिख रहे। मास्क गायब थे।
स्टेशन रोड
स्टेशन रोड पर भी दुकानों पर खरीदारों की भीड़ नजर आई। खाद्य तेल सहित दैनिक जरूरत के अन्य सामान के खरीदारों के कारण बाजार में भीड़ रही। लोगों को मास्क लगाने के लिए टोकने पर उलटा सीधा जवाब दे रहे हैं।
खिमलासा रोड पर भी लापरवाही
यहां भी खरीदारों की भीड़ कोरोना से बेपरवाह है। पूरे बाजार में नाम मात्र को दुकानदारों के चेहरे पर मास्क दिखा। वहीं अपील के बावजूद लोग सुधर नहीं रहे हैं और कोरोना के प्रति उनकी लापरवाही कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो