जानलेवा साबित हो रहा फोरलेन का सफर

Sanjay Sharma

Publish: Feb, 15 2018 04:04:11 PM (IST)

Sagar, Madhya Pradesh, India
जानलेवा साबित हो रहा फोरलेन का सफर

सुरखी पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह करीब ६ बजे सभी वेन में सवार होकर निकले थे।

सुरखी/सागर. फोरलेन लाइन पर बिलहरा तिराहे के पास बुधवार सुबह वेन पलटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हो गए। हादसे में मृत व्यक्ति की पहचान वाणिज्यिक कर विभाग के कर्मचारी के रूप में की गई है।
सुरखी पुलिस के अनुसार बुधवार सुबह करीब ६ बजे सभी वेन में सवार होकर निकले थे। वेन में राजेश वासुदेव, रामसेवक वासुदेव, धरमदास सेन, बाबू पटवा छन्नी वासुदेव और अनिल पटवा सहित वाणिज्यिक कर विभाग के सागर कार्यालय में कार्यरत देवीसिंह गौड़ निवासी बम्होरी भी सवार था। जब वेन बिलहरा तिराहे से आगे बड़ी तो ड्राइवर की असावधानी से सड़क किनारे पत्थर के चीरा से टकरा गई। रफ्तार अधिक होने से टक्कर के बाद वेन पलटी खाते हुए दूर जा गिरी, जिससे उसमें सवार देवी ङ्क्षसह की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद सभी घायलों को ग्रामीण व पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज पहुंचाया जहां सभी को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया।
बाइक फिसलने से युवक की मौत
केसली. टडा-केसली रोड पर अर्जुनी गांव के पास बुधवार को बाइक के फिसल जाने से उस पर सवार युवक की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए बीएमसी सागर रेफर किया गया है। ुपुलिस के अनुसार तेंदूखेड़ा निवासी चालू यादव दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर निकला था। सड़क पर अचानक बाइक असंतुलित होकर फिसल गई, जिससे चालू के सिर पर गहरी चोट आई और उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची डायल-१०० टीम के चिरोंजीलाल, अर्जुन ङ्क्षसह व पायलेट अजय शुक्ला ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।
आपे को मिनी ट्रक ने मारी टक्कर, सात घायल
देवरीकलां. बरमान-देवरी मार्ग पर आपे और मिर्ची से भरे ट्रक की टक्कर में सात लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार बरमान की ओर से आ रहे आपे को मिनी ट्रक ने पीछे टक्कर मार दी। पलटने से उसमें सवार सात लोग घायल हो गए। जख्मी शिवराज पटेल ने बताया कि बड़े भाई हल्लू पटेल का विगत दिवस निधन हो गया, था जिनकी अस्थियां नर्मदा में विसर्जित करके परिवार के सदस्य व रिश्तेदार घर बरोदा लौट रहे थे।
मिनी ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर
टिकरिया तिराहा पर पीछे से आ रहे मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। जिसमें राधारानी पति देवशंकर (४०) निवासी रसेना पटेल, शांति बाई पति हल्लू पटेल (५), जगदीश पटेल नर्मदा पटेल (४६) बण्डा, गजाधर पटेल, शिवराज पटेल, मनोहर पटेल निवासी बरोदा घायल हो गए हैं। जिन्हें हाथ, पैर एवं सिर में चोटें आई हैं। घायलों को 108 एंबुलेंस द्वारा देवरी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। मिनी ट्रक को देवरी पुलिस ने घटना स्थल से जब्त कर लिया है।

1
Ad Block is Banned