scriptछात्राओं ने लगाया महिला शिक्षक पर मारपीट का आरोप, पढ़ें खबर | Female students accused of assaulting female teacher | Patrika News
सागर

छात्राओं ने लगाया महिला शिक्षक पर मारपीट का आरोप, पढ़ें खबर

सिविल अस्पताल में कराया गया गया मेडीकल

सागरJan 21, 2020 / 08:35 pm

anuj hazari

Female students accused of assaulting female teacher

Female students accused of assaulting female teacher

बीना. भानगढ़ मिडिल स्कूल की एक महिला शिक्षक पर छात्रावास वार्डन व छात्राओं ने होमवर्क में दिए गए प्र्रश्नों का जवाब नहीं दे पाने के कारण छात्राओं से बैडमिंटन रैकेट से मारपीट करने का आरोप लगाया है, जिसकी शिकायत वार्डन ने उच्चाधिकारियों से की है। दरअसल मिडिल स्कूल भानगढ़ में पढ़ाने वाली शिक्षिका ममता कुशवाहा ने छटवी की छात्राओं के लिए होमवर्क दिया था। जिसमें अंग्रेजी विषय के प्रश्न याद करके आने के लिए कहा गया था। 20 जनवरी को जब छात्राएं स्कूल पहुंची तो उनसे अंग्रेजी के प्रश्न पूछे गए और जवाब देने में यदि स्पेलिंग भी गलत हो गई तो शिक्षिका ने उन्हें बैडमिंटन रैकेट व डंडी से उलटे हाथ कराके मारा। जिससे छात्राओं को चोट आई। छात्राओं को दर्द होने व सूजन आ जाने के बाद उन्होंने इसकी जानकारी छात्रावास वार्डन से की। जो उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर आईं जहां पर उनका मेडीकल कराया गया। अस्पताल प्रबंधन ने बड़ी संख्या में छात्राओं के अस्पताल पहुंचने पर इसकी जानकारी पुलिस के लिए दी। जिन्होंने मेडीकल कराके बयान दर्ज किए।
ऑटो से पहुंची 34 छात्राएं
कुछ छात्राओं को मारने से आई चोटें आईं तो कुछ छात्राएं बीमार थी जिन्हें छात्रावास वार्डन सिविल अस्पताल इलाज के लिए लेकर आई। जहां पर 21 छात्राओं का मेडीकल कराया गया वहीं अन्य छात्राओं का बुखार का इलाज किया गया।
आरोप है निराधार
किसी भी छात्रा के साथ मारपीट नहीं की गई है लगाए गए सभी आरोप निराधार है। मिडिल स्कूल में शौचालय नहीं है जिसके कारण स्टाफ छात्रावास के शौचालय का उपयोग करते थे इस संबंध में एचएम के लिए भी पत्र लिखा गया था। जिसका उपयोग करने को लेकर ही मारपीट का आरोप लगाया जा रहा है।
ममता कुशवाहा, शिक्षिका
की है मारपीट
जिन छात्राओं को मारा है वह छात्राएं छात्रावास में रहती हैं उन्होंने आकर मुझे मारपीट होने की जानकारी दी। जिसके बाद मैने अपना कर्तव्य पूरा करते हुए सिविल अस्पताल इलाज के लिए लेकर आए।
सीमा कौशल, वार्डन, कस्तूरबा छात्रावास, भानगढ़
कर रहे हैं जांच
छात्राओं को शिक्षिका द्वारा मारने की सूचना मिली थी। इसकी जांच करने के लिए स्कूल जा रहे हैं। इसकी जांच रिपोर्ट तैयार की जाएगी।
जेएड इक्का, सहायक संचालक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो