चलती कार में फाइट सीन नहीं ये है असली लड़ाई...आप भी देख लीजिए VIDEO

चलती कार में फाइट सीन नहीं ये है असली लड़ाई...आप भी देख लीजिए VIDEO

Samved Jain | Updated: 02 Mar 2019, 06:06:17 PM (IST) Sagar, Sagar, Madhya Pradesh, India

फिल्मी स्टाइल में हुआ युवाओं का विवाद, थाने पहुंचते ही हुआ समझौता

सागर. मकरोनिया चौराहे के करीब शनिवार को कुछ युवाआें के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और उसके बाद झगड़ा शुरू हो गया। इसके बाद तीन चार युवाआें फिल्मी स्टाइल में चलती गाड़ी में से युवक को उतार लिया और मारपीट शुरू कर दी। मामला बढ़ा और थाने तक पहुंचा, लेकिन परिजनों की समझाइश के बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया। बताया जा रहा है कि कुछ युवाओं ने कांवेंट स्कूल के समीप एक छात्र से मारपीट कर दी थी। जिसके बाद छात्र का बड़ा भाई अपने दोस्तों के साथ मौके पर पहुंचे जहां पर उनको मारपीट करने वाले युवाआें का एक साथी चार पहिया वाहन में बैठा मिल गया। गुस्साए युवकों ने उसी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया।

 

चलती कार में हो रही इस फाइट को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी यहां जमा हो गई। हालांकि, किसी ने इन्हें रोकने का प्रयास नहीं किया। स्कूल से सड़क तक पहुंचे इस विवाद पर कोई भी बोलने के लिए तैयार नहीं है। लड़ाई करने वाले युवा भी ज्यादा बड़े नहीं थे। इसीलिए परिजनों को थाने बुलाकर पुलिस ने समझौता कराना की उचित समझा। पुलिस ने यहां अभिभावकों को नसीहत भी दी कि यदि ऐसे मामले दोबारा सामने आते है तो निश्चित की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

स्कूलों में बढ़ रहे विवाद


स्कूलों में छात्रों के बीच हो रहे विवादों में इन दिनों काफी बढ़ोत्तरी हो रही है। जिन्हें अभिभावक स्तर पर सुलझा तो दिया जाता है, लेकिन ऐसे मामलों में कड़ी कार्रवाई नहीं होने से विवाद बना रहता है। स्कूल प्रबंधन भी ऐसे मामलों में खुद को दूर ही रखता है। जिससे विवाद और बढ़ जाते है। इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बताया गया है कि कॉन्वेंट स्कूल के छात्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिस पर कुछ छात्रों ने एक छात्र की पिटाई स्कूल के बाहर कर दी थी। इसके बाद छात्र ने अपने भाई को जानकारी दी और वह बदला लेने मारने वाले छात्रों को पीटने आ गया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned