scriptMe Too : फिल्म के नाम पर एक्ट्रेस से बलात्कार, बनाए गंदे वीडियो वायरल करने की वेब फिल्म मेकर देता रहा धमकी | Filmmaker raped with web film actress me too campaign | Patrika News

Me Too : फिल्म के नाम पर एक्ट्रेस से बलात्कार, बनाए गंदे वीडियो वायरल करने की वेब फिल्म मेकर देता रहा धमकी

locationसागरPublished: Feb 07, 2019 07:55:40 pm

Submitted by:

Samved Jain

पीडि़त एक्ट्रेस पहुंची आईजी-एसपी के पास, शिकायत कराई दर्ज, यहां मामला आया सामने

Filmmaker raped with web film actress me too campaign

एक्ट्रेस से बलात्कार कर बनाए गंदे वीडियो, फिल्म शूटिंग के दौरान किया गंदा काम

सागर. फिल्मी दुनिया मी-टू कैंपेन के बाद काफी बदनाम हुई है। जिसमें बॉलीवुड से लेकर लॉलीवुड तक में काम कर रहीं एक्ट्रेस ने उनके साथ हुईं बदतमीजी और रेप जैसे मामलों को सबके सामने लाने का साहस दिखाया है। इससे वेब फिल्मस् में काम करने वाली एक्ट्रेस भी अब अछूतीं नहीं रहीं हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश में रहने वाली एक एक्ट्रेस द्वारा सामने लाया गया है। इसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया है।
Filmmaker raped with web film actress me too campaign
मध्यप्रदेश के सागर जिले के आईजी पुलिस और पुलिस अधीक्षक के समक्ष एक्ट्रेस ने एक शिकायती पत्र सौंपा है। जिसमें उसने एक वेब फिल्म मेकर पर काफी संगीन आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने यहां तक कहा कि उसके कुछ आपत्तीजनक वीडियो बना लिए गए हैं, जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर लगातार उसके साथ बलात्कार किया गया। मामले में जब शिकायत की बात होती तो जान से मारने की धमकियां भी उसे दी गईं। अब साहस करके उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस पूरे प्रकरण के सामने आने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है और मामले की जांच शुरू कर दी है।
Filmmaker raped with web film actress me too campaign

फिल्म में काम करने बुलाया था
पीडि़त एक्ट्रेस के अनुसार वह वेब फिल्मस् के लिए काम करती है। जो शूट उसके द्वारा किए भी जा चुके है, जिसके एडिट्स क्लिप यू-ट्यूब पर लांच किए गए है। इन वीडियो में मेरी अदाकारी देने के बाद सागर के मकरोनिया में रहने एक व्यक्ति द्वारा उनसे संपर्क साधा गया था। बार-बार रिक्यूस्ट करने के बाद मैने फिल्म में काम करने के लिए हां कर दी थी। इसके बाद वह मकरोनिया पहुंची थी। जहां कुछ दिनों तक काम करने के बाद वेब फिल्म मेकर द्वारा उसके साथ बदसलूकी करना शुरू कर दी थी, जिसका मैने विरोध किया था।

Filmmaker raped with web film actress me too campaign

यहां फंस गई एक्ट्रेस, फिर मिला धोखा
पीडि़त एक्ट्रेस के अनुसार पहले मनोरमा कॉलोनी एक मकान में शूटिंग के दौरान उसके साथ बलात्कार किया गया। साथ ही आपत्तीजनक वीडियो भी बनाए गए थे। रिपोर्ट करने की बात पर माफी मांग ली गई थी। इसके बाद शादी का दबाव डाला गया। बदनामी और जान के डर में जैसा वेब फिल्म मेकर कहता गया, वह करती रही। इस बीच एक्ट्रेस द्वारा अपने पति को भी तलाक दे देने की बात कही। एक्ट्रेस के अनुसार अब उक्त व्यक्ति ने शादी से भी इंकार कर दिया है। ऐसे में वह परेशान है। साथ ही डर है कि उसके साथ कुछ और गलत न हो जाए।

Filmmaker raped with web film actress me too campaign

एक्ट्रेस का कर देंगे वीडियो वायरल
एक्ट्रेस ने आवेदन में युवक द्वारा हत्या कराने और वीडियो वायरल करने की धमकी की भी शिकायत की है। इधर गोपालगंज की मनोरमा कॉलोनी में हुए इस घटनाक्रम की शिकायत थाने पहुंचने से टीआइ अभिषेक वर्मा ने इनकार किया है। उनका कहना था कि अभी तक उनके सामने ऐसा कोई मामला नहीं आया है। मामले की शिकायत पीडिता ने आईजी-एसपी ऑफिस पहुंचकर की है। अब तक प्रकरण दर्ज हुआ या नहीं, इसका अपडेट पुलिस के माध्यम से प्राप्त नहीं हो सका है।

Filmmaker raped with web film actress me too campaign

वेब सीरीज की है दमदार एक्ट्रेस
वेब सीरीज में पीडि़त एक्ट्रेस की एक्टिंग देखकर लोग वाहवाही करने से नहीं चूकेंगे। यू-ट्यूब अपलोडेड वीडियो देखने के बाद एक्टिंग दमदार कही जा सकती है। अब सवाल यह उठता है कि दमदार एक्ट्रेस को सागर में शॉर्ट वेब सीरीज में काम करने की आवश्यकता क्यों पड़ी? सहित अन्य सवाल जो वेब फिल्म मेकर, जो आगे आरोपी हो सकते है से जुड़े है, पुलिस जांच में सामने आएंगे। साथ ही यह भी देखना होगा कि जिन वीडियो के वायरल करने की धमकी दी जा रही है, वह कैसे है और किसने द्वारा बनाए गए है। मामले में बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है।

ट्रेंडिंग वीडियो