Breaking News बीच चौराहे पर गैस सिलेंडर में भभकी आग, अफरा तफरी का माहौल, देखें live Video

Breaking News बीच चौराहे पर गैस सिलेंडर में भभकी आग, अफरा तफरी का माहौल, देखें live Video

Samved Jain | Publish: Apr, 17 2018 06:03:38 PM (IST) Sagar, Madhya Pradesh, India

बीच चौराहे पर गैस सिलेंडर में भभकी आग, अफरा तफरी का माहौल, देखें लाइव वीडियो

छतरपुर. जिले के राजनगर क्षेत्र में मंगलवार की शाम एक चौराहे पर लगे चाट के ठेले में रखे गैस सिलेंडर में अचानक आग भभकने से भगदड़ मच गई। गैस भभकते ही सिलेंडर और गैस जमीन पर गिर गया। जिसमें से आग फैलती हुई देखी गई। सिलेंडर में आग लगी दिखते ही अफरा तफरी मच गई। आसपास के दुकानदार दुकान छोड़कर भाग गए। चौराहे से निकलने वाले लोग यहां-वहां से रास्ता बदलकर निकलते हुए देखे गए। इस दौरान आग फैलकर चाट के ठेले में लग गई। जिससे ठेले में रखी पूरी सामग्री और ठेला पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

 

 

 

आग पर काबू पाने के लिए के लिए उक्त समय तक प्रशासन की ओर से कोई अग्निशामक यंत्र आदि नहीं पहुंचा था। मामला राजनगर थाना क्षेत्र का है। जहां रामबाग चौराहे पर रज्जू साहू चाट ठेला वाले की दुकान में मंगलवार की शाम अचानक कार्य करने के दौरान आग भभक गई। इससे पहले की कंट्रोल किया जाता, आग फैल गई। दुकानदार ने गैस चूल्हा नीचे फेंक दिया, लेकिन आग पर काबू नही हो सका। जिसे देख वह भी ठेला छोड़कर भाग गया।

 

सिलेंडर से अचानक से तेज आग की लपटें छूटने लगी और आसपास के दुकानदार भी मौके से भागने लगे। आग लगने के दौरान करीब १० मिनट तक यहां भगदड़ मची दिखाई दी। कुछ दुकानदार दुकान खुली छोड़कर भागने लगे तो कोई शटर गिराकर अंदर हो गए। इधर चौराहे से निकलने वाले लोग यहां-वहां रास्ता बदलकर भागते हुए नजर आए। गनीमत रही की गैस सिलेंडर फट नहीं पाया, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

 

पुलिस ने सिलेंडर से लोगों को दूर रखा। सिलेंडर से भभकी आग बुझने के बाद ही आसपास लोगों को जाने दिया गया। इस आगजनी में हजारों रुपए का नुकसान चाट ठेला संचालक को हो गया है। आग कैसे लगी और गैस कैसे रिसी फिलहाल इसकी स्पष्ट जानकारी नहीं लग सकी है। फिलहाल मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है।

Ad Block is Banned