scriptBig News मकान और गैराज में भड़की आग, ट्रैक्टर सहित अन्य वाहन खाक | Fire in the house in khurai sagar hindi news 10 march 2018 india | Patrika News

Big News मकान और गैराज में भड़की आग, ट्रैक्टर सहित अन्य वाहन खाक

locationसागरPublished: Mar 10, 2018 11:56:05 am

कीमती सामान जलकर खाक हो गया।

Other vehicles, including tractors, flare up in houses and garages

Other vehicles, including tractors, flare up in houses and garages

खुरई. बीना रोड पर गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात्रि में लगभग 1 बजे अजय रोशनलाल ईसाई के मकान एवं गैराज में आग लगने से कीमती सामान जलकर खाक हो गया।
शैंकी यादव संजय यादव निवासी सहोदरा बाई राय वार्ड ने बताया कि जब रात्रि में एक बजे 1बजे करीब विवाह समारोह में शामिल होकर वापस आ रहे तभी उन्होंने अजय रोशनलाल के गैराज एवं मकान में से आग की लपटें निकलते हुए दिखाईं दी। इसकी खबर गैराज मालिक को दी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग इतनी भयानक थी कि आसपास लगे पेड़ भी झुलस गए।
जानकारी मिलते ही पड़ोस के लोगों ने पानी की व्यवस्था कर आग पर काबू पानी का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो सके। लगभग 2 बजे फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन फायर ब्रिगेड ठीक से कार्य नहीं कर पा रही थी। इसके बाद तुरंत बीना से दूसरी फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। आग पर लगभग चार घंटे बाद काबू पाया जा सका। आग लगने से एक ट्रैक्टर सहित अन्य वाहन जलकर खाक हो गए। आग लगने का कारण ज्ञात नहीं हो सका।
दहशत में गुजारी रात

मकान व गैराज में आग भड़कने से आसपास के रहने वाले लोगों में रातभर दहशत का माहौल बना रहा। जब सुबह करीब 5 बजे आग पर काबू पा लिया जब कहीं राहत की सांस ली। लोगों का कहना था कि यदि आग पर काबू नहीं पाया जाता तो बड़ा हादसा हो सकता है। खुरई की फायर लॉरी जब सही तरीके से काम नहीं कर रही तो लोगों की ज्यादा मुसीबत बड़ती नजर आने लगी थी। लेकिन तुरंत बीना से फायर लॉरी बुलाए जाने से कुछ हद तक लोगों को आग पर शीघ्र ही काबू पाए जाने की उम्मीद बंधी। कर्मचारियों ने बड़ी मशक्कत के बाद गैराज व मकान में लगी आग पर पाया। इस दौरान पूरे वार्ड में अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो