scriptपहले कराया मेडिकल चेकअप फिर कराया जरुरतमंदों को भोजन, पढ़ें खबर | First the medical checkup was done and then food was provided to the n | Patrika News

पहले कराया मेडिकल चेकअप फिर कराया जरुरतमंदों को भोजन, पढ़ें खबर

locationसागरPublished: Mar 29, 2020 08:38:32 pm

Submitted by:

anuj hazari

युवाओं ने जरूरतमंदों को कराया भोजन

 First the medical checkup was done and then food was provided to the needy

First the medical checkup was done and then food was provided to the needy

बीना. खिमलासा में दूसरे शहर से पैदल चलकर आ रहे लोगों का मेडिकल चेकअप किया जा रहा है। इसके लिए मुख्य तिराहा पर पुलिस की मौजूदगी में बाहर से आने वालों को रोककर उनका मेडिकल चैकअप किया जा रहा है। उनके सेनेटाइजर से हाथ साफ भी कराए जा रहे हैं। साथ ही नगर के युवाओं ने जरूरतमंदों को भोजन की व्यवस्था भी की है, जिन्हें मेडिकल चैकअप के बाद भोजन कराया गया। ताकि कोई भी व्यक्ति भूखा न रहे। जो लोग अन्य शहरों से पैदल चलकर आ रहे हैं उन्हें घर जाकर कुछ दिनों तक घर में रहने के लिए कहा गया।

आरपीएफ कर रही जरूरतमंदों को भोजन की व्यवस्था
हमेशा यात्रियों की सुरक्षा के लिए काम करने वाली आरपीएफ टे्रनों का संचालन बंद होने बाद नेकी की भावना से स्टेशन क्षेत्र के जरूरतमंदों के लिए भोजन का वितरण कर रही है। इसके लिए आरपीएफ जवान स्वयं के खर्च पर प्रतिदिन भोजन के पैकेट बनाकर लोगों तक स्वयं ही लेकर जा रहे हैं, जिससे कोई भूखा न रहे। रविवार को आरपीएफ के जवानों ने 110 पैकेट भोजन के बनवाए और जरूरतमंदों को बांटे। इतना ही नहीं अब रेलवे क्षेत्र में रुके व्यक्तियों को भी रोजाना आरपीएफ से ही आस रहती है कि वह उन्हें भोजन की व्यवस्था जरूर कराएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो